अवार्ड नाईट में छाया जेनिफर की अदाओं का जलवा, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें...
अवार्ड नाईट में छाया जेनिफर की अदाओं का जलवा, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें...
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी हॉट एक्ट्रेस जेनिफर अपनी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. लेकिन हाल ही में जेनिफर Film Critics Association अवार्ड नाइट में पहुंची. इस दौरान 50 की हसीना का बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिला. जंहा लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लू कलर की डीप नेक आउटफिट में दिखीं.


 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात का पता चला है कि जेनिफर ने मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया था. सामने आईं इन तस्वीरों में उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी. वहीं यह कहा जा रहा है जेनिफर के कातिलाना अंदाज और हॉटनेस देखते ही बन रही हैं. उनकी हर अदा आपके पसीने छूड़ा देगी. जेनिफर की इस अवार्ड नाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखा रही है.


 वहीं इस बात कि जानकारी हम आपको दें दे कि लुक के साथ-साथ जेनिफर अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. बीते दिनों सिंगर हसीना ने अमेरिका के पूर्व दिग्गज बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्ज संग सगाई की. अक्सर कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है.

जल्द ही शादी के बंधन में इस सख्श के साथ बधेंगी जेनिफर लोपेज....

सारा ने शेयर की अपने खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर बढ़ी फैंस की भीड़

एक्ट्रेस कम मॉडल है हॉट बॉलीवुड स्टार, अपनी तस्वीरों से फैंस को बना रही दीवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -