सेलेना गोमेज़ ने रैपर रॉव के साथ 'बैला कॉनमीगो' वीडियो को किया शेयर

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज़ को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं सेलेना अपने गानों से अपने फैंस का दिल जीत लिया है, और वह आगे भी ऐसा ही करने वाली है. और इस बार भी उनके चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि हाल ही में उनके लाइव संगीत कॉन्सर्ट था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेलेना ने अपने एकल "बेला कॉनमिगो" के लिए नए संगीत वीडियो को रिलीज़ कर दिया है, रैपर रॉव एलेजांद्रो के साथ पहली बार स्पैनिश भाषा ईपी का कोलाब हुआ। संगीत वीडियो 29 जनवरी को लाइव था। सेलेना के प्रशंसकों से उन्हें बहुत प्यार मिला है क्योंकि उन्होंने अपने विचार व्यक्त करने के लिए YouTube वीडियो को शेयर किया है।

अंग्रेजी में पॉप स्टार के गीत "बेला कॉनमीगो" का अर्थ है 'डांस विथ मी'। दूसरा एकल, जिसने हाल ही में स्पैनिश भाषा के सात-गीत EP REVELACI ,N की घोषणा की, और इसे इसी वर्ष 12 मार्च को रिलीज़ किया जाने वाला है। 28 वर्षीय बहु-प्रतिभाशाली सेलेना को टेलीविजन वीडियो पर संगीत वीडियो डोन्ट सल्ट्री परिधानों में देखा जा सकता है। इसके अलावा, वीडियो वास्तव में कभी नहीं रुकता है और हमें एक सेकंड से सेलेना बारिंग में एक अच्छी झलक देता है।  पॉप सिंगर-सॉन्ग "बेला कॉनमिगो" उसके 15 दिन बाद आता है जब उन्होंने "डी ऊना वेज" गिराया, एक लयबद्ध पॉप धुन जहां यह गीत पिछले संबंधों से गोमेज़ के उपचार की यात्रा और प्रतीत होता है कि वह अपने आत्म-मूल्य की खोज कर रहा है, अपने वर्तमान काम के बारे में बात कर रहा है। प्रोजेक्ट, सेलेना न्यूयॉर्क शहर में अपनी आगामी श्रृंखला ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग्स भी फिल्मा रही है।

Cicely Tyson ने 96 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

लैरी किंग टॉक शो लीजेंड का हुआ निधन

जल्द ही इस सीरीज में नज़र आएंगी ब्री लार्सन

Most Popular

- Sponsored Advert -