Cicely Tyson ने 96 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस Cicely Tyson  को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती थी,  उन्होंने अपनी एक्टिंग के चलते कई फैंस के दिलों को जीत लिया है, साथ ही आज उनके फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर है, कि उनकी 96 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई है. 

उन्होंने अपने करियर में कई टीवी शो किए है, इतना ही नहीं उन्होंने शेयर क्रॉपर की पत्नी के रूप में अपनी भूमिका के लिए ऑस्कर नामांकन प्राप्त किया, 88 वर्ष की आयु में 2013 में टोनी पुरस्कार जीता और मिस जेन पीटमैन की आत्मकथा में टीवी दर्शकों के दिलों को छू लिया. हम बता दें कि Cicely Tyson की मौत की खबर उनके ही परिवार वालों ने दी है. उन्होंने कहा है कि उन्हें यह बताते हुए बेहद ही दुःख हो रहा है, कि Cicely Tyson अब हमारे बीच नहीं रही. आप सभी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Cicely Tyson की मौत के बाद से ही उनके कई फैंस ने ट्विटर पर भी शोक व्यक्त करना शुरू कर दिया है. उन्होंने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उनके फैंस को उनकी मौत के बाद से बहुत ही बड़ा झटका लगा है. पूरी की पूरी हॉलीवुड इंडस्ट्रीस उनके लिए प्रार्थना कर रही है. 

इस राज्य की सरकार ने की पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 2 प्रतिशत की कटौती

'किसानों का नेता नहीं देशद्रोही है योगेंद्र यादव...' सोसाइटी के लोग कर रहे बाहर निकालने की मांग

नागालैंड के मुख्य सचिव तेमजेन टॉय का हुआ निधन

Most Popular

- Sponsored Advert -