लैरी किंग टॉक शो लीजेंड का हुआ निधन

Jan 27 2021 09:33 AM
लैरी किंग टॉक शो लीजेंड का हुआ निधन

लैरी किंग टॉक शो किंवदंती, कोडरस-सिनाई मेडिकल सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, कोविड सकारात्मक निदान के इस महीने के पहले शनिवार को 87 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। यह खबर उनके ओरा मीडिया कंपनी द्वारा ऑनलाइन पोस्ट किए गए बयान के माध्यम से साथी लोगों को साझा की गई थी।

बयान में कहा गया है- "गहरा दुख के साथ, ओरा मीडिया हमारे सह-संस्थापक, मेजबान और लैरी किंग की दुखद मौत की घोषणा करता है। 63 वर्षों से और रेडियो, टेलीविजन और डिजिटल मीडिया के प्लेटफार्मों पर, लैरी की हजारों साक्षात्कार, पुरस्कार हो सकते हैं। वैश्विक प्रशंसा उनकी अद्वितीय और स्थायी प्रतिभा के लिए एक प्रसारक के रूप में एक वसीयतनामा के रूप में खड़ी है।" इसमें कहा गया है- "इसके अलावा, जबकि यह शो के शीर्षकों में प्रदर्शित होने वाला उनका नाम था, लैरी ने हमेशा अपने साक्षात्कार विषयों को अपने कार्यक्रमों के सच्चे सितारों के रूप में देखा, और खुद को अतिथि और दर्शकों के बीच एक निष्पक्ष नाली के रूप में देखा। चाहे वह साक्षात्कार कर रहे हों। अमेरिकी राष्ट्रपति, विदेशी नेता, सेलिब्रिटी, स्कैंडल-राइडेड पर्सन या एवरीमैन, लैरी को लघु, प्रत्यक्ष, सरल प्रश्न पूछना पसंद था।

यह आगे पढ़ता है, "उनका मानना ​​था कि संक्षिप्त प्रश्न आमतौर पर सर्वोत्तम उत्तर प्रदान करते हैं, और वह उस विश्वास में गलत नहीं थे ... ओरा मीडिया अपने जीवित बच्चों लैरी, जूनियर, संभावना, तोप और पूरे राजा परिवार के लिए हमारी संवेदना भेजता है"। बयान के अनुसार, अंतिम संस्कार सेवाओं और एक स्मारक सेवा की घोषणा बाद में राजा परिवार के साथ समन्वय में की जाएगी, जो "इस समय गोपनीयता मांगते हैं।" उन्होंने वर्षों में फेफड़ों की समस्या और प्रोस्टेट कैंसर सहित स्वास्थ्य के मुद्दों का सामना किया।