जल्द ही इस सीरीज में नज़र आएंगी ब्री लार्सन

Jan 27 2021 09:13 AM
जल्द ही इस सीरीज में नज़र आएंगी ब्री लार्सन

हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन कथित तौर पर स्टार और एक्जीक्यूटिव ड्रामा Apple सीरीज़ लेसन्स इन केमिस्ट्री का निर्माण करेंगी। समाचार पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, सुसानह ग्रांट, जिसे पहले एरिन ब्रोकोविच के लिए पटकथा लिखने के लिए अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था, कार्यकारी लिखेंगे और कार्यकारी श्रृंखला का निर्माण करेंगे।

जेसन बेटमैन और माइकल कोस्टिगन कार्यकारी निर्माता के रूप में जुड़े रहेंगे जबकि एप्पल स्टूडियो परियोजना का निर्माण करेगा। श्रृंखला लेखक, विज्ञान संपादक और कॉपीराइटर बोनी गार्मस के आगामी डेब्यू उपन्यास पर आधारित है। 1960 के दशक की शुरुआत में, लेसकन इन केमिस्ट्री एलिजाबेथ ज़ॉट (लार्सन) के बारे में है, जिसने वैज्ञानिक होने का सपना देखा, उसे ऐसे समाज में रखा गया है जो सोचता है कि महिलाएँ घरेलू क्षेत्र में हैं।

लेकिन एलिजाबेथ खुद को गर्भवती, अकेली और अपनी प्रयोगशाला से निकाल देती है। वह फिर एक टीवी खाना पकाने के शो में एक मेजबान के रूप में एक नौकरी स्वीकार करती है, और अनदेखी गृहिणियों के एक राष्ट्र को पढ़ाने के लिए सेट करती है, और वे पुरुष जो अचानक सुन रहे हैं, व्यंजनों की तुलना में बहुत अधिक है, यहां तक ​​कि वह विज्ञान में वापसी के लिए तरसता है। लेसंस इन केमिस्ट्री 2022 में स्क्रीन पर रिलीज होने की उम्मीद है।

वित्त वर्ष 2021 में भारत की जीडीपी 8 पीसी अनुबंधित करेगी: FICCI सर्वेक्षण

बिडेन ने सैन्य सेवा करने वाले ट्रांसजेंडर पर नीतिगत प्रतिबंध को लेकर कही ये बात

प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट 30 और 31 जनवरी को करेगा अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन की मेजबानी