स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, पर्दाफाश
स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, पर्दाफाश
Share:

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में देह व्यापार करने वालों का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ कुछ लोग एक मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहे थे पर पुलिस अब पर्दाफाश किया है.

पुलिस ने गुरुग्राम सेक्टर-5 इलाके में चल रहे तीन स्पा सेंटर में छापेमारी करके 6 लड़कियों सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस को सूचना मिली थी कि साइबर सिटी में स्पा सेंटर की आड़ में देहव्यापार का धंधा चल रहा है. पुलिस ने एक नकली ग्राहक की सहायता से देह व्यापार करने वालों का पर्दाफाश किया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने वहां से नौ लोगों को गिरफ्तार किया है इसमें छह लड़कियां शामिल हैं. स्पा सेंटर के मालिक को गिरफ्तार करने को लेकर प्रयास जारी है. बताते चलें कि साइबर सिटी सेक्स रैकेट का हब बनाता जा रहा है पर पुलिस ने इस गिरोह को पकड़ बड़ी सफलता हांसिल की और मामला दर्ज़ करते हुए आरोपियों पर कार्यवाही की जा रही है.

इससे पहले पुलिस ने छापा मारकर कई सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. एमजी रोड पर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया था. पुलिस ने छापा मारकर इस धंधे में लिप्त 8 लड़कियों सहित एक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया था. लगातार शिकायत मिल रही थी कि मॉल्स में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार हो रहा है.

90 वर्षीया दादी के साथ पोती की हैवानियत

मासूम बच्ची को लोहे की गर्म सलाखों से दागा

प्रेमी संग मिलकर नातिन ने की नानी की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -