महिला अफसर के साथ टीआई ने खेला वशीकरण का गंदा खेल, घर में करवा डाला ये काम
महिला अफसर के साथ टीआई ने खेला वशीकरण का गंदा खेल, घर में करवा डाला ये काम
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर से एक अजीबोगरीब केस सामने आया है जहां एक टीआई ने महिला नायब तहसीलदार पर वशीकरण करने के लिए टोटके वालों का सहारा लिया। उसने पुरे तीन व्यक्ति हायर किए तथा उन्हें इस कार्य पर लगा दिया। महिला अफसर की शिकायत पर तीनों को गिरफ्तार कर ल‍िया गया है। प्राप्त खबर के अनुसार, महिला नायब तहसीलदार के घर के समीप रव‍िवार रात एक बोलेरो चक्कर लगाती रही। वाहन में सवार तीन व्यक्ति महिला अफसर के घर के समक्ष नींबू-मिर्ची तथा टोटके की चीजें फेंक रहे थे। महिला ने जब ये देखा तो इसकी कम्प्लेन पुलिस से कर दी। पुलिस ने रात्रि में ही घेराबंदी कर बोलेरो रोक कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

वही केस में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी समीर यादव ने कहा कि रव‍िवार रात का यह मामला बताया जा रहा है जिसमें संबधित महिला अफसर के द्वारा पुलिस को कम्प्लेन की गई है। श‍िकायत में बताया गया है कि तीन ऐसे व्यक्ति थे जो उनके घर के भीतर आकर इस प्रकार की क्रियाएं कर रहे थे तथा बाद में उन्होंने कहा कि यह वशीकरण के लिए था। इस कम्प्लेन पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है तथा अपराधियों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि इनके बीच निजी रिश्तों के चलते विवाद था जिसके चलते कोतवाली में कम्प्लेन की गई थी, जिसकी पड़ताल चल रही है।

वही इस केस में बताया गया है कि 6 माह पहले तक टीआई शिशिर दास सीहोर शहर में कार्यरत थे। सीहोर में शिशिर पहले मंडी थाना तथा फिर नसरुल्लागंज टीआई रहे। तत्पश्चात, वे ट्रांसफर होकर दतिया चले गए, जहां सेवढ़ा टीआई हो गए थे। विगत दिनों दतिया शहर के सेवढ़ा थाने में पदस्थ टीआई शिशिर दास के विरुद्ध महिला नायब तहसीलदार की कम्प्लेन पर सीहोर कोतवाली पुलिस ने एफआइआर भी दायर की। श‍िकायत में बताया गया था कि बीते दिनों टीआई शिशिर दास, सीहोर आए तथा महिला नायब तहसीलदार के घर में घुस गए। उन्होंने महिला अफसर को थप्पड़ मारा था। शिकायत पर अलग-अलग धाराओं में केस दायर किया गया। इसके पश्चात् दतिया एसपी ने उन्हें निलंबित किया था।

बजट 2021 से नहीं हुआ मनोरंजन इंडस्ट्री को फायदा, यह एक्टर बोला- 'नहाएंगे क्या और निचोड़ेंगे क्या'

बुर्ज खलीफा के अंदर शूट होंगे शाहरुख खान की इस जबरदस्त फिल्म के एक्शन सीन्स

दबंग 2 में काम कर संदीपा ने बटौरी थी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -