दबंग 2 में काम कर संदीपा ने बटौरी थी सुर्खियां
दबंग 2 में काम कर संदीपा ने बटौरी थी सुर्खियां
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस संदीपा धर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं वह आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है, उनके जन्मदिन के विशेष अवसर पर आज हम आपके साथ उनके बारें में कुछ बातें और तस्वीरें शेयर करने जा रहे है.

जी हां संदीपा हमेशा ही अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है, और हमेशा ही सोशल मीडिया पर कोई न कोई नई पोस्ट शेयर करती रहती है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संदीपा का जन्म 2 फरवरी 1989 को कश्मीर में हुआ था. उन्होंने अपनी अपनी प्रारंभिक पढ़ाई नेशनल पब्लिक स्कूल बेंगलुरु से की है. इतना ही नहीं संदीपा ने भारतीय क्लासिकल नृत्य भरतनाट्यम में भी महानत हासिल कर रखी है, हम बता दें कि उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म इसी लाइफ में से की थी. इस फिल्म में संदीप के अपोजिट अशोक ओबरॉय नजर आये थे। इस फिल्म में उमके अभिनय को दर्शकों और आलोचकों द्वारा सरहाया गया था. जिसके बाद वह दबंग 2 में भी नज़र आई थी. 

वहीं यदि हम बात करें संदीपा की फोटोज की तो वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती है, और एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है. वहीं हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे संदीपा बेहद ही खूबसूरत लग रही है, जंहा उन्होंने एक तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- Life isn’t perfect but your outfit can be. इस तस्वीर में आप देख सकते है कि संदीपा ने स्काई ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है. जिस पर उनके फैंस ने भर-भर कर कमैंट्स किए है. इसी के साथ संदीपा के जन्मदिन पर हमारी तरफ से ढेर सारी बधाईयां. 

सामने आईं अमृता अरोरा की जन्मदिन की तस्वीरें

विराट-अनुष्का ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, फैंस को बताया नाम

संजू बाबा ने पूरी की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -