विद्या बालन ने मेडिकल स्टाफ के लिए डोनेट की 1000 पीपीई किट
विद्या बालन ने मेडिकल स्टाफ के लिए डोनेट की 1000 पीपीई किट
Share:

इस समय पैर फैला रहे कोरोना वायरस ने सभी को डराकर रखा है और इस कारण लोग अपने घरों में कैद है. ऐसे में कई सेलेब्स गरीब लोगों की मदद के लिए, मेडिकल स्टाफ की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. अब इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ है विद्या बालन का. एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में मेडिकल स्टाफ के लिए 1000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट डोनेट किए हैं. जी हाँ और इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है. आप सभी को बता दें पीपीई किट कोरोना के खिलाफ जारी जंग में एक अहम हथियार है. जो कोरोना वॉरियर्स की इस गंभीर महामारी से रक्षा करता है. इसी को देखते हुए विद्या बालन ने भी देश के कोरोना वॉरियर्स के लिए 1 हजार पीपीई किट डोनेट करने का ऐलान किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है, 'नमस्ते, यह बहुत ही जरूरी है कि कोरोना के खिलाफ जारी जंग में सुरक्षा कर्मी अपनी सुरक्षा के लिए पीपीई किट का इस्तेमाल करें. मैं Tring के साथ मिलकर देश के मेडिकल स्टाफ के लिए 1000 पीपीई किट डोनेट कर रही हूं.' वैसे आप सभी को यह तो पता ही होगा विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोरोना से बचाव के लिए भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लोगों को घर पर ही मास्क बनाने का तरीका बताया था. उस वीडियो में विद्या बालन अपने ब्लाउज की मदद से फेस मास्क बनाती नजर आईं थीं उनके उस वीडियो को लोगों ने जमकर प्यार दिया था.

जी हाँ, उनका यह वीडियो काफी वायरल भी हुआ था. उस वीडियो में विद्या बालन ने बड़ी ही आसानी से कुछ ही सेकेंड्स में मास्क तैयार कर लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके इस कदम को लेकर उन्हें काफी तारीफें भी मिल रही थीं. वैसे विद्या बीते दिनों मोदक बनाते हुए भी दिखाई दी थीं.

कोरोना से लड़कर सोसाइटी में लौटी बच्ची, एक्टर ने तालियां बजाकर किया स्वागत

जैकलीन को 'चलती है क्या 9 से 12' कहते नजर आए सलमान खान, वायरल हो रहा वीडियो

तनुश्री दत्ता के साथ हुए दुव्यर्वहार पर अब फूटा सेलीना जेटली का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -