उर्फी जावेद को देख दिल दे बैठा था ये एक्टर, खुद अब किया बड़ा खुलासा
उर्फी जावेद को देख दिल दे बैठा था ये एक्टर, खुद अब किया बड़ा खुलासा
Share:

हाल ही में बीते कुछ दिनों पहले पारस कलनावत एवं उर्फी जावेद पर भी कई बातें हो रही थीं। तकरीबन 5 वर्ष पहले पारस एवं उर्फी रिश्ते में थे। ये रिश्ता काफी कम समय के लिये टिका। रिश्ता टूटने के पश्चात् दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गये। लंबे वक़्त पश्चात् दोनों की मुलाकात झलक दिखला जा 10 की लॉन्च पार्टी पर हुई। कहा गया कि इवेंट में दोनों की लड़ाई हुई थी। आइये जानते हैं कि क्या सच है। 

पारस एवं उर्फी कभी अच्छा बॉन्ड साझा करते थे। लेकिन कुछ माहों में ही इनका रिश्ता खराब होता चला गया। वहीं झलक दिखला जा की इवेंट पार्टी में कपल को लेकर अच्छी खबर सुनने को नहीं मिली। अपने एक इंटरव्यू में पारस ने उस इवेंट का सच बताया है। पारस कहते हैं, पार्टी में हमारी लड़ाई नहीं हुई थी। वो मेरे पास आई एवं अच्छे से बात कर रही थी। क्योंकि म्यूजिक बहुत तेज था, लोगों ने सोचा कि हम लड़ रहे हैं। 

सच यही था कि हम एक-दूसरे को सुनने के लिये बहुत चिल्ला कर बात कर रहे थे। यानी पारस का कहना है कि लॉन्च पार्टी में सब ठीक था। लेकिन लोगों ने बिना उनकी और उर्फी की लड़ाई की अफवाह उड़ा दी। यहां तक कि उर्फी ने झलक दिखला जा पर पारस की परफॉर्मेंस देख कर उनके लिये पोस्ट भी साझा किया था। एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद के बारे में आगे चर्चा करते हुए पारस ने कहा, मेरे दिल में उर्फी के लिये किसी प्रकार की दुर्भावना नहीं है। 5 वर्ष पहले मैंने उन्हें 6 महीने के लिये डेट किया था। 19 वर्ष की आयु में मैं उनसे काफी इंप्रेस हो गया था। लेकिन ये सब खत्म हो चुका है। मैं जिंदगी में आगे बढ़ चुका हूं। पारस ने ये भी कहा कि उन्हें 'पजेसिव' कहे जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। पारस ने बताया कि वो अतीत में नहीं जीते हैं तथा उन्हें आज में रहना पसंद है। यही नहीं, उन्हें अपनी हद में रहना भी आता है। 

OMG! बिना कपड़े पहने उर्फी जावेद ने शेयर कर दिया वीडियो, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

इन लोगों को मिला सलमान खान से साथ डिनर पार्टी का मौका

ख़बरों में छाई शैलेश लोढ़ा की नई कविता, इस बार किस पर साधा निशाना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -