इन लोगों को मिला सलमान खान से साथ डिनर पार्टी का मौका
इन लोगों को मिला सलमान खान से साथ डिनर पार्टी का मौका
Share:

शुक्रवार को 'बिग बॉस 16' के वीकेंड का वार का एपिसोड प्रसारित हुआ। 'बिग बॉस' में यह पहली बार हुआ है जब सलमान ने वीकेंड का वार के लिए घर के भीतर पहुंचे। घर में आते ही सलमान ने सबसे पहले अब्दु को सरप्राइज दिया। सलमान ने अब्दु से पूछा, 'क्या तुम घरवालों को मिस कर रहे हो?' अब्दु ने बोला, 'थोड़ा थोड़ा'। आगे उन्होंने कहा, वो यहां एंजॉय कर रहे हैं। फिर सलमान ने उन्हें छोटा डंबल गिफ्ट दिया। अब्दु ने 'बिग बॉस' से डंबल की रिक्वेस्ट की थी जिसे सलमान खान ने पूरा किया।

सलमान ने गोरी नागोरी को डांस के लिए बोला। तत्पश्चात, वह 'गोरी नाचे' गाने पर खूब नाची। गोरी नागोरी को डांस में मुकाबला देने के लिए सुंबुल तौकीर को बुलाया गया। उन्होंने 'परम सुंदरी' गाने पर डांस किया। घर के बाकी प्रतियोगियों से सलमान ने पूछा गया कि किसने सबसे अच्छा डांस किया तो अधिकतर प्रतियोगियों ने गोरी के डांस को अच्छा बताया।

सलमान खान ने 10 प्रतियोगियों के लिए डिनर पार्टी दी जिन्हें अभिनेता के साथ डिनर का अवसर प्राप्त हुआ मिला। इसमें अब्दु, निम्रत कौर, गौतम विग, शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, एमसी स्टैन, साजिद खान और शिव ठाकरे सम्मिलित थे। डिनर में जिन लोगों को नहीं बुलाया गया उनमें मान्या सिंह, श्रीजीता डे, प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्तास गोरी नागोरी, अर्चना गौतम रहीं। एक तरफ सलमान प्रतियोगियों के साथ डिनर कर रहे थे। दूसरी ओर श्रीजिता और मान्या के बीच खूब झगड़ा हुआ। मान्या यहां तक कह जाती हैं कि उन्होंने मिस इंडिया में हिस्सा लिया जबकि वो सिर्फ एक एक्ट्रेस हैं।

ख़बरों में छाई शैलेश लोढ़ा की नई कविता, इस बार किस पर साधा निशाना?

इस लड़के ने किया उर्फी जावेद को फ़ैल, वीडियो देखकर लोटपोट हुए फैंस

बिग बॉस में होगी ड्रामा क्वीन की एंट्री, वीडियो देख भड़के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -