ख़बरों में छाई शैलेश लोढ़ा की नई कविता, इस बार किस पर साधा निशाना?
ख़बरों में छाई शैलेश लोढ़ा की नई कविता, इस बार किस पर साधा निशाना?
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा बीते कई वर्षों से शो से जुड़े रहे। 14 वर्षों का साथ रहा किन्तु इसी वर्ष वो शो से विदाई ले चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माताओं के साथ विवाद के बाद उन्होंने शो छोड़ा किन्तु शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने इस पर अब तक चुप्पी साध रखी है। हालांकि रह-रहकर मेहता साहब के दिल में टीस उठती रहती है तथा फिर दर्द शब्दों से बयां होता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इंस्टाग्राम पर शैलेश लोढ़ा ने फिर कुछ ऐसा साझा कर दिया है जिससे लोगों के कान खड़े हो गए हैं।

शैलेश लोढ़ा की लेखनी में जादू है तथा वो इशारों ही इशारों में वो सब कह जाते हैं जो साफ-साफ ना बोला जाए। इस बार भी शायद उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा – 
औरों के हक का जोड़ा सब उसने
किसी के मन से जुड़ कर नहीं देखा,
इस बात से ही फितरत पता चलती है उसकी
जिसने भी उसे छोड़ा, मुड़ कर नहीं देखा

वही जैसे ही शैलेश लोढ़ा ने ये पोस्ट साझा किया तो अब लोगों के कान भी खड़े हो गए हैं। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि आखिर शैलेश लोढ़ा ने ये बातें किसके लिए कही। क्या ये तंज असित मोदी पर था तथा क्या ये बात तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए कही गई है। आपको बता दें कि शैलेश लोढ़ा से पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा को कई स्टार्स छोड़ चुके हैं। दिशा वकानी, गुरचरण सिंह, मोनिका भदौरिया, नेहा मेहता, निधि भानुशाली, राज अनादकट ने शो को बहुत वक़्त पहले ही अलविदा कह दिया था तथा उसके पश्चात् वो फिर कभी वापस नहीं लौटे।

बिग बॉस में होगी ड्रामा क्वीन की एंट्री, वीडियो देख भड़के फैंस

'आपके पेरेंट्स की हाइट सही है या...?', अब्दू से इस एक्टर ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि भड़क गए फैंस

'गोला' संग एयरपोर्ट पर जबरदस्त अंदाज में दिखीं भारती सिंह, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -