जब शहनाज गिल ने ब्लॉक कर दिया था सलमान खान का नंबर, खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह
जब शहनाज गिल ने ब्लॉक कर दिया था सलमान खान का नंबर, खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली शहनाज गिल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक ऐसा खुलासा किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। उन्होंने कहा कि सलमान के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है, मगर उन्होंने एक बार सलमान का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था। यह किस्सा तब का है जब सलमान ने उन्हें फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में किरदार ऑफर करने के लिए कॉल किया था।

शहनाज ने कहा, “मैं तब अमृतसर में थी। जब मैं गुरुद्वारा में थी तो मुझे एक अनजान नंबर से कॉल आया। मुझे अनजान नंबर ब्लॉक करने की आदत है। इसलिए मैंने तत्काल उस नंबर को अंजान नंबर समझकर ब्लॉक कर दिया। कुछ मिनट पश्चात् मुझे मैसेज आया कि सलमान कॉल करने का प्रयास कर रहे हैं। इसके बाद भी मुझे भरोसा नहीं हुआ तथा मैंने ट्रूकॉलर ऐप पर नंबर चेक किया, तब पता चला कि वह नंबर वास्तव में सलमान खान का नंबर है।”

फिर शहनाज ने तुरंत सलमान का नंबर अनब्लॉक करके वापस कॉल किया। सलमान ने फिर उन्हें ‘किसी का भाई किसी का जान’ में एक भूमिका की पेशकश की तथा इस प्रकार उन्हें बॉलीवुड की पहली फिल्म मिली। फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्टेड ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान, शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जस्सी गिल एवं जगपति बाबू भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म ईद की पूर्व संध्या पर 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर आएगी।

इस दिन रिलीज होगी स्त्री-2

आखिर क्या है अजय की बेटी का रियल नाम न्यासा या निसा...?

लीक हुआ जवान के सेट से नयनतारा और शाहरुख़ का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -