फिर चला 'MaAn' का जादू! कोमा से उठते ही अनुज ने किया ये काम
फिर चला 'MaAn' का जादू! कोमा से उठते ही अनुज ने किया ये काम
Share:

टेलीविज़न सीरियल अनुपमा (Anupama) के प्रशंसक काफी अधिक खुश हैं क्योंकि अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia), जिनका एक्सीडेंट हो गया था, अब कोमा से बाहर आ चुके हैं। हाल के एपिसोड्स में ट्रैक दिखाया गया है और वैसे तो फिलहाल अनुज के सिर पर पट्टी है तथा वो अभी भी कमजोर हैं, इस स्थिति में भी वो अपनी पत्नी अनुपमा संग रोमांस करना नहीं छोड़ पा रहे हैं। नए एपिसोड में अनुज एवं अनुपमा बहुत रोमांटिक मूड में थे तथा एक बार फिर प्रशंसकों को MaAn की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है जिससे वो बहुत खुश हैं।

आपको बता दें कि नए एपिसोड में अनुज एवं अनुपमा बहुत रोमांटिक अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। अनुज के सर पर अभी भी पट्टी है मगर रात को सोने से पहले अनुपमा और अनुज एक प्यार भरा लम्हा साझा करते हैं। अनुपमा अपने हस्बैंड को गले लगाती हुई दिखाई दे रही हैं तथा अनुज के चेहरे को प्यार से निहार रही हैं। इसपर अनुज भी प्यार से अपना हाथ अनुपमा के सिर पर रख लेते हैं तथा दोनों एक दूसरे की बाहों में सो जाते हैं। 

अनुज एवं अनुपमा का ये मोमेंट बहुत बड़ा नहीं है मगर एक्सीडेंट के ट्रैक के कारण बहुत समय बाद प्रशंसकों को 'MaAn' का रोमांटिक साइड देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर तो अनुज मतलब गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) एवं अनुपमा यानी रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) प्रशंसकों के लिए साथ में फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते हैं मगर स्क्रीन पर उन दोनों के बीच के रोमांस को लेकर प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। आपको बता दें कि अनुज कोमा से उठ चुके हैं तथा उन्होंने एक्सीडेंट के पीछे का सच भी बता दिया है। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे शो में क्या नए मोड़ आते है। 

ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी, देखकर दौड़कर आई महिला और ढंक दिया कपड़ा

डांस के लिए हर हद से गुजरी निया शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

MMS लीक होने के बाद हाजी अली दरगाह पहुंचीं ये हसीना, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -