उर्फी जावेद का नया अवतार देखते ही दीवाना हुआ ये शख्स, सरेआम कह दिया ' I Love You'
उर्फी जावेद का नया अवतार देखते ही दीवाना हुआ ये शख्स, सरेआम कह दिया ' I Love You'
Share:

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद आए दिन अपने वीडियो और फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वही हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे उर्फी जावेद को किसी ने प्रपोज किया है। किसी ने सरेआम उर्फी जावेद को आई लव यू कहा है। 

हाल ही में उर्फी जावेद पर पैपराजी का दिल आ गया। इसके बाद एक शख्स ने उर्फी जावेद को देखते ही आई लव यू कह डाला। पैपराजी की बातें सुनकर उर्फी ब्लश करने लगीं। फिर हंसते हुए कहा कि बीवी का नंबर दो। उर्फी जावेद ने जैसे ही पैपराजी से उसकी पत्नी का नंबर मांगा, उसने सफाई देते हुए स्वयं को कुंवारा बता दिया। फिर पैपराजी ने कहा प्यार अंधा है। उर्फी इस पर बोलती हैं कि पकड़ कर मारूंगी। पैपराजी और उर्फी की ये जबरदस्त बात हर किसी को काफी पसंद आ रही है। क्रॉप टॉप और पैंट में उर्फी बहुत खूसबूरत नजर आ रही थीं। 

वही इससे पहले 11 नवंबर को उर्फी जावेद का एक और वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में उर्फी सेमी न्यूड फोटोशूट कराती नजर आ रही थीं। उर्फी जावेद का सेमी न्यूड वीडियो देख कर कई लोग उन पर भड़कते नजर आए। लोगों ने उन पर गुस्साते हुए कहा कि ये क्या तमाशा है। कई लोगों ने तो उन्हें पूरे कपड़े पहनने की सलाह भी दी थी। बता दे कि आए दिन ही उर्फी की पोस्ट सामने आते ही वायरल हो जाती है। 

बिग बॉस से बाहर होंगे एक साथ 2 कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका

बंद होने जा रहा है TV का ये मशहूर शो

इस कंटेस्टेंट के सामने जाकर साजिद खान ने खोल दी शिव ठाकरे की पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -