अंकिता लोखंडे का रिश्ता टूटता देख बचाव में आईं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, किया विक्की जैन की माँ का सपोर्ट
अंकिता लोखंडे का रिश्ता टूटता देख बचाव में आईं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, किया विक्की जैन की माँ का सपोर्ट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर से वापस आने के बाद विक्की जैन की मां ने बहू अंकिता लोखंडे को लेकर काफी सारी ऐसी बातें कहीं, जिसे लेकर विवाद हो रहा है. कई लोग अंकिता के समर्थन में आगे आकर उनकी सास को भला-बुरा कह रहे हैं. अंकिता से जुड़े विवादों के बीच कंगना रनौत ने विक्की की मां का बचाव किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा- सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता के घर में आग लग गई थी. 

'उस समय उसके साथ कौन खड़ा था? विक्की अपने रूढ़िवादी और परंपरावादी परिवार के खिलाफ गया, जो सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप को लेकर हैरान थे. जिसके बारे में वो निरंतर बात करती रही है.' कंगना ने लिखा- 'क्या आप नहीं जानते हैं कि छोटे शहर के परिवार की संस्कृति और परंपराएं कैसी होती हैं. एक-दूसरे को थप्पड़ मारना, गाली देना और लात मारना फिल्मी माहौल में अच्छा हो सकता है. इंडस्ट्री में लोग एक-दूसरे की गर्लफ्रेंड से शादी केवल मीडिया का ध्यान खींचने के लिए करते हैं. वहीं तलाक के पश्चात् एक साथ पार्टी करते भी नजर आते हैं.' आगे उन्होंने कहा- विक्की की मां जैसी महिलाओं के लिए परिवार सबसे पहले आता है. 

कंगना ने लिखा- 'वो जो खुद हर दिन सिंदूर, बिंदी और पारंपरिक गहनों-कपड़ों में रहती है. निस्वार्थ भाव से पति और बच्चों की सेवा करती थी. वो कम उम्र से परिवार और घर संभाल रही हैं. क्या हम नहीं जानते हैं कि कैसे ऐसी मांओं को वेस्टर्न और फिल्मी कल्चर में बदनाम किया जाता है.'? इससे पहले भी कंगना ने अंकिता के समर्थन में एक पोस्ट साझा की थी. ये भी बोला था कि मैं चाहती हूं वो जीते, मगर अपनी शादी को कुर्बान करके नहीं. 

मुनव्वर फारुकी को लेकर EX गर्लफ्रेंड ने फिर किया चौंकाने वाला खुलासा, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल

अंकिता से शादी के लिए राजी नहीं था विक्की जैन का परिवार, खुद एक्ट्रेस की सास ने किए ये चौंकाने वाले खुलासे

'विक्की को छोड़ दे', बेटी अंकिता लोखंडे को रोता देखकर बोली माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -