सलमान खान को सामने देखकर रो पड़ा ये मशहूर एक्टर, वजह जानकर आ जाएगा प्यार

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रशंसकों को वीकेंड का वार एपिसोड की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। हर कोई ये जानने के लिए उत्साहित रहता है कि आखिर सलमान खान की हिट लिस्ट में कौन रहेगा। वहीं शो में प्रत्येक सप्ताह आने वाले मेहमान को लेकर भी प्रशंसक प्रतीक्षा करते हैं। इस सप्ताह वीकेंड का वार एपिसोड में भी बेहतरीन ड्रामा देखने को मिला। सलमान खान ने प्रतीक एवं जय की खूब क्लास लगाई। अब शनिवार के पश्चात् रविवार का एपिसोड भी इमोशंस से भरपूर होने वाला है। 

वही शो के प्रोमो वीडियो में बताया गया कि रविवार के एपिसोड में रानी मुखर्जी मेहमान बनकर आएंगी। रानी के साथ शो में बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी वाघ भी अपनी आगामी मूवी बंटी और बबली 2 को प्रमोट करने पहुंचेंगे। किन्तु शो में सलमान को देखकर सिद्धांत चतुर्वेदी बहुत नर्वस नजर आएँगे। 

सिद्धांत को घबराता देखकर रानी मुखर्जी बोलती हैं- इतना डर क्यों रहे हो? रानी की बात का उत्तर देते हुए सिद्धांत सलमान खान को देखते हैं तो उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। सिद्धांत आगे बोलते हैं- मैं आपका बड़ा प्रशंसक हूं। अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करते हुए सिद्धांत बहुत भावुक होते नजर आए। सिद्धांत की आंखें नम देखकर सलमान खान उन्हें गले से लगा लेते हैं। शो के प्रोमो के सेकंड पार्ट में बताया गया कि सिद्धांत और शारवरी घर में प्रतियोगियों को टास्क देते हैं। टास्क के चलते उमर रियाज और प्रतीक के बीच लड़ाई हो जाती है तथा दोनों एक दूसरे संग धक्का-मुक्की करने लगते हैं।

आने वाले सप्ताह में इन 5 सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

'बिग बॉस 15' के मंच पर सलमान ने किया बड़ा खुलासा, बताया एक्टर ना होते तो क्या होते?

सलमान खुर्शीद बोले- मैंने इस किताब को अंग्रेजी में लिखा है, अब अंग्रेजी कमजोर है तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -