'बिग बॉस 15' के मंच पर सलमान ने किया बड़ा खुलासा, बताया एक्टर ना होते तो क्या होते?

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी मूवी अंतिम को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान बताते हुए दिखाई दे रहे हैं कि यदि वो अभिनेता नहीं होते तो क्या कर रहे होते। दरअसल सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 15 को होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वही शो में प्रत्येक वीकेंड वो नया धमाका करते हैं। सलमान कभी वीकेंड के वार में प्रतियोगी की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं तो कभी शो में आए मेहमान के संग मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। बता दें कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी मूवी धमाका की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ऐसे में वो फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी के चलते सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में कार्तिक आर्यन पहुंचे तथा दोनों ने खूब मस्ती की। 

वही हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है जिसमें देखने को मिल रहा है जैसे ही कार्तिक आर्यन स्टेज पर पहुंचते हैं सलमान खान प्रश्न पूछने लग जाते हैं, जिसका उत्तर कार्तिक आर्यन जबरदस्त स्टाइल में देते हैं। इसी के चलते सलमान खान बोलते हैं कि यदि वो अभिनेता नहीं होते तो क्या होते। इस पर कार्तिक बोलते हैं फिर उन लोगों का क्या होता। वीडियो में सलमान खान बोलते हैं कार्तिक आप धमाका में रिपोर्टर का किरदार प्ले कर रहे हैं ऐसे में मैं आपका टेस्ट लूंगा। पहला प्रश्न सलमान खान का होता है- मुझे छुट्टियां गुजारना कहां पसंद है। किसी हिल स्टेशन या बीच पर। 

'बाल दिवस' पर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने कमजोर वर्ग के बच्चों के साथ बिताया समय

VIDEO: बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने सड़क किनारे खाया चाइनीज फूड

'चिल्ड्रेन्स डे' पर अपने बच्चों को दिखाए ये 5 बेहतरीन फ़िल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -