दीपिका को पूरे कपड़े में देख बोले यूजर्स- 'इतने कपड़े सूट नहीं करते उर्फी की दीदी'
दीपिका को पूरे कपड़े में देख बोले यूजर्स-  'इतने कपड़े सूट नहीं करते उर्फी की दीदी'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'पठान' (Pathaan) के गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) को लेकर चर्चाओं में  आ चुकी है। दरअसल, इस गाने को लेकर जमकर विवाद भी होने लगा है। लोगों का बोलना है कि दीपिका पादुकोण की बिकिनी का कलर भगवा है और वह लोगों की भावनाओं को आहत भी करने लगा है। जिसके उपरांत से मूवी 'पठान' के बायकॉट की मांग जोर पकड़ रही है। इस विवाद के मध्य दीपिका पादुकोण पहली बार स्पॉट हुई हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। उनके इस वीडियो पर जहां उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका पादुकोण को बुरी तरह से ट्रोल किया है।

दीपिका पादुकोण का नया वीडियो: सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। जिसमे दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर दिखाई दी। वह मुस्कुराते हुए पैपराजी से बात कर रही थीं। पैपराजी ने उनसे बोला है कि मेसी के साथ सेल्फी ले लेना हम उनके बहुत बड़े फैन हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण कतर जा रही थीं। बीते दिनों खबरें आई थीं कि वह FIFA वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण करने वाली हैं। फिलहाल, दीपिका पादुकोण के इस वीडियो के आने के बाद लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

 

दीपिका पादुकोण पर किए गए कमेंट: दीपिका पादुकोण के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'इतने कपड़े सूट नहीं करते उर्फी की दीदी।' एक यूजर ने लिखा है, 'बिकिनी नहीं पहनी है मैम ने।' एक यूजर ने लिखा है, 'टुकड़े टुकड़े गैंग की सरदार।' एक यूजर ने लिखा है, 'कौन है ये।' इस तरह तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका पादुकोण की क्लास लगा दी है। 

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर

रेड ड्रेस में कियारा का ऐसा लुक देख पागल हुए फैंस

'इस्लाम का मजाक बना दिया..', मुस्लिम संगठनों बोले- पठान को रिलीज न होने दें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -