रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर
रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड मूवी स्टार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बीती रात एक फैशन इवेंट में पहुंची थीं। जहां अदाकारा की मुलाकात उनके एक्स बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर (Ishaan Khatter)  से हुई। वर्षों के उपरांत ये दोनों सितारे एक दूसरे के सामने मीडिया की लाइमलाइट के मध्य पाए गए। इसके उपरांत इन दोनों ने बेहद गर्मजोशी से एक दूसरे से मीटिंग भी की है। ईशान खट्टर के साथ जाह्नवी कपूर की हुई ये मुलाकात अब चर्चा में हैं। इस बीच अदाकारा जाह्नवी कपूर ने अपने रयूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर को गले तक लगाया। धड़क को-स्टार्स की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं।  

इस फैशन इवेंट में अदाकारा जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर गाउन में दिखाई दी। इसकी फोटोज आप यहां देख सकते हैं।  खबंरों कहना है कि इस इवेंट में अदाकारा जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर भी मौजूद थे। दोनों की यहां बहुत कॉर्डियल मुलाकात भी की।  लंबे वक्त बाद ये दोनों सितारे एक साथ एक ही छत के नीचे स्पॉट हुए। इसके उपरांत इनकी फोटोज तेजी से वायरल हो चुकी है। यहां जाह्नवी कपूर अपने को-स्टार रहे ईशान खट्टर से मुलाकात करते ही उन्हें देखते ही रह गईं। जिसकी फोटोज आप यहां देख सकते हैं।

अदाकारा जाह्नवी कपूर ने इस दौरान अपने रयूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर से मुलाकात के उपरांत उन्हें गले लगा लिया। जिसकी तस्वीरें कैमरे में क्लिक हुई। बता दें कि फिल्म स्टार जाह्नवी कपूर ने एक्टर ईशान खट्टर ने एक साथ फिल्म धड़क से अपना डेब्यू किया था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी।

रेड ड्रेस में कियारा का ऐसा लुक देख पागल हुए फैंस

'इस्लाम का मजाक बना दिया..', मुस्लिम संगठनों बोले- पठान को रिलीज न होने दें

'कट्टरपंथियों को चुप रहने के लिए कहें', शाहरुख़ के सपोर्ट में रईस के डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -