'इस्लाम का मजाक बना दिया..', मुस्लिम संगठनों बोले- पठान को रिलीज न होने दें
'इस्लाम का मजाक बना दिया..', मुस्लिम संगठनों बोले- पठान को रिलीज न होने दें
Share:

इंदौर: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' पर भड़का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के 'बेशर्म रंग' गाने पर एक ओर हिंदू संगठन अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, तो वहीं मध्य प्रदेश में अब उलेमा बोर्ड ने भी फिल्म के प्रति खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मध्य प्रदेश उलेमा बोर्ड ने पठान फिल्म का बहिष्कार करते हुए इसे रिलीज ना करने की मांग की है। 

मध्य प्रदेश उलेमा बोर्ड के प्रमुख सैयद अनस अली ने कहा कि, पठान नाम से एक फिल्म बनी है, जिसमें शाहरुख खान एक हीरो हैं, लोग उन्हें देखते हैं, पसंद करते हैं। मगर हमारे पास कई जगह से फोन और शिकायतें आई हैं और लोगों ने अपने गुस्से का इजहार किया है कि इस फिल्म में अश्लीलता फैलाई गई है और इसमें इस्लाम का गलत प्रचार किया गया है। सैयद अनस अली ने आगे कहा कि, इसी फिल्म को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी ने एक स्टैंड लिया है और इस फिल्म का बहिष्कार किया है। हम भी सरकार के लोगों से, युवाओं से अपील करते हैं कि इस फिल्म को ना देखें। उन्होंने कहा है कि यह फिल्म रिलीज नहीं होना चाहिए, तो ऑल इंडिया उलेमा बोर्ड भी इसकी ताकीद करता है और उनके साथ खड़ा है। 

अली ने आगे कहा कि, 'यह हमारा हक है कि हमारे इस्लाम को, हमारे मजहब को इस प्रकार से कोई पेश करेगा, तो इस पर हम कोई समझौता नहीं करेंगे। कोई इस्लाम को गलत तरह से पेश करेगा, तो यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने मजहब का सही तरीका पेश करने के लिए कहें।' उन्होंने आगे कहा कि, मैं सेंसर बोर्ड से पुरजोर गुजारिश करता हूं और तमाम भारत के थिएटर वालों से कहना चाहता हूं कि आप यह फिल्म कहीं लगने ना दें, क्योंकि इससे एक गलत सन्देश जाएगा, शांति भंग होगी और इस देश के अंदर जितने मुसलमान हैं, उन सब की भावनाएं आहत होंगी और हमारा मजाक बनाया जाएगा। मैं अपील करता हूं सभी से कि यह फिल्म कतई ना देखें। 

उन्होंने कहा कि 'वे अपना नाम शाहरुख खान कहते हैं और पठान फिल्म बनाते हैं। लेकिन वे इस्लाम का, मुसलमानों का मजाक बनाने के लिए ऐसे फिल्म बनाते हैं, इनका भी विरोध होना चाहिए। पठान एक सम्मानित बिरादरी है, मगर फिल्म में उसे बेहद गलत तरीके से पेश किया गया है।' सैयद अनस अली ने इसके साथ ही हज कमेटी से अपील की है कि वो शाहरुख खान को आगे से उमरा पर जाने के लिए भी वीजा ना दें।

'कट्टरपंथियों को चुप रहने के लिए कहें', शाहरुख़ के सपोर्ट में रईस के डायरेक्टर

Kate Winslet के बयान पर अनुष्का शर्मा और करीना कपूर ने दिया समर्थन

पहाड़ों के बीच उदास खड़ी दिखीं उर्वशी रौतेला, गा रहीं हैं- 'मेरा दिल ये पुकारे आजा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -