रेड ड्रेस में कियारा का ऐसा लुक देख पागल हुए फैंस
रेड ड्रेस में कियारा का ऐसा लुक देख पागल हुए फैंस
Share:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपने हुस्न का जादू बिखेरती हुई दिखाई देती है. ऐसे में कियारा आडवाणी भी अपने नए-नए फोटोशूट्स से लोगों का दिल जीतने में कामयाब होने लग जाती है. एक बार फिर से बॉलीवुड (Bollywood) की इस डीवा ने अपने बोल्ड फोटोशूट से सभी को हैरान करके रख डाला है. 

फोटोज में लग रही हैं हॉट: इन तस्वीरों में कियारा बहुत  अधिक कॉन्फिडेंट लग रही हैं. कियारा आडवाणी ने रेड कलर की ड्रेस भी पहन रखी है. लाल रंग के टॉप के साथ फिटिंग की स्कर्ट में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस बहुत अधिक बोल्ड लग रही हैं. ऐसे में कई लोग कियारा (Kiara Advani) की खूबसूरती पर कमेंट करते दिखाई दे ढेर है. 

फैंस का बन गया दिन: अभिनेत्री ने हाथ में फैशनेबल कड़े और कानों में गोल्डन कलर के स्टड्स पहने हुए थे. इन पांचों तस्वीरों को देखने के बाद कियारा के फैंस का जैसे दिन ही बन गया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग अभिनेत्री के बालों की तो कई लोग उनके फैशन सेंस (Fashion Sense) की तारीफों के पुल बांधते नजर आए. एक्ट्रेस खुले बालों में अलग-अलग तरीके के बोल्ड पोज देती हुई दिखाई दे रही है. उनका मेकअप भी उनके आउटफिट के साथ बहुत सूट कर रहा है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा आडवाणी का नाम अक्सर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों के फैंस उन्हें साथ में देखकर काफी खुश हो जाते हैं. कई लोग कियारा और सिद्धार्थ की शादी की अनाउंसमेंट की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. हालांकि अभी इस बारे में दोनों ही कलाकारों ने चुप्पी साध रखी है और किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है. 

'कट्टरपंथियों को चुप रहने के लिए कहें', शाहरुख़ के सपोर्ट में रईस के डायरेक्टर

Kate Winslet के बयान पर अनुष्का शर्मा और करीना कपूर ने दिया समर्थन

पहाड़ों के बीच उदास खड़ी दिखीं उर्वशी रौतेला, गा रहीं हैं- 'मेरा दिल ये पुकारे आजा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -