'माया' के किरदार से इस तरह बाहर निकल पाई जेनिफर विंगेट
'माया' के किरदार से इस तरह बाहर निकल पाई जेनिफर विंगेट
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट जल्द ही अपने नए शो से एक बार फिर दर्शकों के दिलों में छाने आ रही हैं. जल्द ही जेनिफर शो 'बेपनाह' से छोटे पर्दे पर नजर आएंगी. इस शो के लिए वो काफी उत्साहित हैं. इस शो का लगातार हिस्सा बनने के लिए जेनिफर खुद को किस्मतवाली मानती हैं. जेनिफर ने अपने पिछले शो 'बेहद' से भी खूब सुर्खिया बटोरी हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने बताया कि जब वो 12 वर्ष की थी तब से ही उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. जेनिफर को बतौर बाल कलाकार काम करने का मौका मिला था. जेनिफर ने एकता कपूर और संजय लीला भंसाली जैसे बड़े निर्देशकों के साथ भी काम किया हैं और उनका कहना हैं कि इनके साथ काम करके उन्हें एक्टिंग में बहुत कुछ सीखने को भी मिला था. जेनिफर ने बताया कि, उनके इतने लम्बे एक्टिंग करियर में कभी भी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा था.

जेनिफर ने बताया कि उनके एक्टिंग करियर में उन्हें हमेशा ही अच्छे लोग मिले हैं और उन्होंने अपने जानने वालों के साथ ही काम किया हैं इसलिए शायद उन्हें कभी भी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा. जेनिफर का ये भी कहना हैं कि, अगर कोई एक्ट्रेस कास्टिंग काउच का शिकार हुई हैं तो उन्हें इस मुद्दे पर खुलकर बात करना चाहिए. कभी भी चुप नहीं रहना चाहिए.

जेनिफर ने शो 'बेहद' में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि, माया का किरदार निभाने के बाद उन्हें उस किरदार से निकलने में बहुत वक्त लगा. इस किरदार से निकलने के लिए वो अपने दोस्तों के साथ हॉलिडे पर चली गई थी ताकि वो इससे निकलने में कामयाब हो सके.

करण वाही को छोड़ गई उनकी गर्लफ्रेंड, जेनिफर विंगेट के साथ जुड़ा था नाम

बिपाशा के पति को हमेशा के लिए अपना बनाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस

बिग बॉस की कंटेस्टेंट को मिला लीगल नोटिस, लगा ये आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -