करण वाही को छोड़ गई उनकी गर्लफ्रेंड, जेनिफर विंगेट के साथ जुड़ा था नाम
करण वाही को छोड़ गई उनकी गर्लफ्रेंड, जेनिफर विंगेट के साथ जुड़ा था नाम
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर कलाकार और बोल्ड फिल्म हेट स्टोरी-4 में नजर आने वाले अभिनेता करण वाही ने पिछले साल ही इस बात का खुलासा किया था कि वो जीनिता सेठ के साथ रिलेशन में हैं. जीनिता सेठ एक मशहूर फैशन फोटोग्राफर हैं. लेकिन अब सुनने में आ रहा हैं कि करण और जीनिता का ब्रेकअप हो गया हैं. पिछले साल ही वैलेंटाइन डे पर जीनिता ने अपने और करण के रिश्तें के बारे में आधिकारित घोषणा की थी. सूत्रों की माने तो वर्ष 2017 सितम्बर में ही दोनों का ब्रेकअप हो चूका था. सितंबर के बाद से करण और जीनिता ने एक भी फोटो साथ में शेयर नहीं की थी.

आपको बता दे करण से पहले जीनिता अली मर्चेंट को डेट कर रही थी. अली अभिनेत्री सारा खान के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. अली से ब्रेअकप होने के बाद ही जीनिता की मुलाकात करण से हुई थी. एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा भी था कि, वो जिस लड़की को डेट कर रहे हैं उसकी पहचान उसके एक्स-बॉयफ्रेंड से नहीं होती हैं.

जीनिता से पहले भी करण का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका हैं, जिसमें जेनिफर विंगेट और करिश्मा कोटक भी शामिल हैं. आपको बता दे करण ने फिल्म हेट स्टोरी-4 से बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं. इस फिल्म में उनकी को-स्टार उर्वशी रौतेला हैं. इस फिल्म में करण और उर्वशी के बीच कई बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं. फिल्म ने रिलीज़ के एक हफ्ते में अब तक 20 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया हैं.

बिपाशा के पति को हमेशा के लिए अपना बनाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस

TRP LIST : श्रीदेवी ने बढ़ाई इस शो की TRP, कुमकुम भाग्य अब भी टॉप पर

सुनील ग्रोवर ने फैंस को दिया ये जवाब, जब नहीं आया कपिल का कॉल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -