इस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर किया तहलका
इस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर किया तहलका
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सोनाली राउत को तो आप जानते ही होंगे. जी हां अपनी मासूम अदाओं से बिग बॉस के घर में सबका दिल जीतने वाली ये एक्ट्रेस एक बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. बता दे कि सोनाली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. आप तस्वीर में देख सकते है कि सोनाली हर बार की तरह इस बार भी बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही है.

बता दे कि सोनाली न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है. उन्होंने मशहूर अभिनेता हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म 'द एक्‍सपोज' में काम किया है जिसके जरिये उन्होंने अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है. इस फिल्म में उन्होंने ज़ारा नाम की लड़की का किरदार निभाया था. ख़ास बात यह है कि सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती है, वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद करते है.

 

कई बार सोनाली अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है. पिछले बार सोनाली एक बेहद ही हॉट फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वह कई दिनों तक चर्चा में रही थी. सोनाली साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' का हिस्सा भी रही हैं. इसके अलावा वह मशहूर कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में 2014 में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

रैम्प वाक के दौरान प्रिंस नरूला ने दिखाया युविका के लिए अपना प्यार

अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर इंस्टग्राम पर छायी हुई है टीवी की ये एक्ट्रेस

ई-सिम को मंजूरी, अब नहीं बदलनी होगी सिम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -