अपनी तस्वीरों को लेकर इंस्टग्राम पर छायी हुई है टीवी की ये एक्ट्रेस
अपनी तस्वीरों को लेकर इंस्टग्राम पर छायी हुई है टीवी की ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी के मशहूर शो 'बहू हमारी रजनीकांत' के जरिये टीवी दुनिया में अपनी एक खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. बता दे कि रिद्धिमा ने हाल ही में सोशल मीडिया अपनी कुछ तस्वीर शेयर की है जिनमें वह बेहद हॉट नजर आ रही है. यही नहीं बल्कि रिद्धिमा की ये हॉट एंड बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी रिद्धिमा कई बार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी है. वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते है. रिद्धिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जिसके चलते वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और कुछ वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती है. अब इन दिनों उनको लेकर ये भी खबर आ रही है कि वह जल्द ही टीवी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में नजर आने वाली है.

हालांकि अभी तक उनके नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इस लिस्ट में और भी टीवी स्टार्स के नाम शामिल है, रिद्धिमा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत मशहूर शो 'बहू हमारी रजनीकांत' से की है और अपने पहले ही शो के जरिये वह काफी पॉपुलर हो गई. फिलहाल तो वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छायी हुई है.

ये भी पढ़े

इस फिल्म से ग्लैमर दुनिया में वापसी कर रही है टीवी की सीता

लंदन जाने के लिए बेताब है 'लाडो - वीरपुर की मदार्नी' की ये एक्ट्रेस

डब्बू रत्नानी कैलेंडर के लिए हॉट हुई एली अवराम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -