अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंस्टग्राम पर कहर ढा रही है हिना खान
अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंस्टग्राम पर कहर ढा रही है हिना खान
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही हिना खान आये दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है. अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह एक दम अलग लुक में नजर आ रही है, यही नहीं बल्कि हिना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

हिना खान ने जो हाल ही में तस्वीर शेयर की है उनमे वह खूबसूरत सी साडी पहनी हुए बला की खूबसूरत लग रही है वहीं उनके फैंस भी हिना खान के इस अंदाज को खूब पसंद करते है. ख़ास बात यह है कि हिना खान ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर कुछ घंटो पहले ही शेयर की है और ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है.

तस्वीरों में हिना खान स्काई ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमे वह काफी जंच रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जैसा की हम सभी जानते है कि हिना खान अक्सर अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती है. वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और कुछ वीडियोज शेयर करती है जो खूब वायरल होते है. पिछले दिनों उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' का एक गाना गाती नजर आ रही थी.

इस वीडियो के बाद हिना खान ने ज़िम का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक्सरसाइज करती नजर आई थी. हिना खान के ये दोनों ही वीडियो खूब सुर्खियों में रहे थे. बता दे कि इन दिनों हिना खान अपनी शॉर्ट फिल्म 'स्मार्ट फ़ोन' को लेकर व्यस्त चल रही है. हिना की इस फिल्म का पिछले दिनों फर्स्ट लुक भी आ चूका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. हिना खान के इस लुक को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में खूब सराहा गया है.

ये भी पढ़े

रॉयल वेडिंग में प्रियंका ने पहनी इस डिज़ाइनर की ड्रेस

इस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर किया तहलका

'बहू हमारी रजनीकांत' की एक्ट्रेस बनेगी 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -