रॉयल वेडिंग में प्रियंका ने पहनी इस डिज़ाइनर की ड्रेस
रॉयल वेडिंग में प्रियंका ने पहनी इस डिज़ाइनर की ड्रेस
Share:

शनिवार को इंग्लैंड के विंडसॉर कैसल में सेंट जॉर्ज चैपल में प्रिंस हैरी और अमेरिकीअभिनेत्री मेघन मार्केल की रॉयल वेडिंग हुई. यह रॉयल वेडिंग पूरी दुनिया में चर्चा केंद्र बनी हुई है. प्रिंस हैरी के साथ मेघन मार्केल शादी के इस पवित्र रिश्ते में बांधते ही इंग्लैंड के शादी परिवार की सदस्य हो गईं. इंग्लैंड के राजघराने ने करीब 600 मेहमानों को इस रॉयल शादी में शामिल होने के लिए न्यौता दिया. जिसमें भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भी शामिल होने का सौभाग्य मिला. 

प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी अभिनेत्री मेघन मार्केल की काफी करीबी हैं और उनका इंग्लैंड के राजघराने से भी काफी अच्छा सम्बन्ध है. प्रियंका चोपड़ा इस शादी में के खास ड्रेस पहनकर शरीक हुईं. अपनी इस ड्रेस के प्रियंका काफी सुर्ख़ियों में है. इस बड़े दिन के लिए प्रियंका ने विविएन वेस्टवुड का आउटफिट पहना. प्रियंका अपने स्कर्ट सूट में शानदार लग रहीं थीं. उन्होंने दिग्गज फिलिप ट्रेसी द्वारा कस्ट्माइज हैट भी साथ में पहना.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकी शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके बाद वो जल्द ही भारत में सलमान खान के साथ अली अब्बास जफ़र की फिल्म 'भारत' की शूटिंग करेंगी. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. इसके अलावा हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ शोनाली बॉस की फिल्म में नज़र आएँगी. 

इस एक्स-पॉर्नस्टार ने अपनाया ऐसा रूप, देखकर उड़ जाएंगे होश

रियल लाइफ में बहुत रोमांटिक हैं ये हॉट अभिनेत्रियां

देसी अवतार में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची स्वरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -