पुलवामा में आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर किया ग्रेनेड हमला, तीन नागरिक हुए घायल

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों पर दहशतगर्दो ने एक बार फिर से हमला किया है। पुलवामा के राजपोरा चौक पर दहशतगर्दो ने ग्रेनेड हमला किया है, जिसमें 3 लोग चोटिल भी हुए हैं। दरअसल पुलवामा शहर के राजपोरा चौक के पास दहशतगर्दो द्वारा एक पुलिस वाहन पर ग्रेनेड फेंके जाने से तीन लोग चोटिल हो गए। एक अफसर ने कहा कि संदिग्ध दहशतगर्दो ने शहीद पार्क के समीप एक पुलिस वाहन की तरफ ग्रेनेड फेंका गया, हालांकि यह ग्रेनेड रोड़ पर ही फट गया।

वही अफसरों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, हमले में तीन राहगीर चोटिल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल इस मामले को अंजान देने वाले हमलावरों की खोज आरम्भ कर दी गई है तथा उसे पकड़ने के लिए क्षेत्र की घेराबंदी भी कर दी गई है। इससे पूर्व 19 अगस्त को श्रीनगर के सराफ कदल क्षेत्र में सुरक्षा बलों पर दहशतगर्दो के ग्रेनेड हमले में दो पुलिसकर्मियों सहित तीन व्यक्ति चोटिल हो गये।

अफसरों ने यह जानकारी देते हुए कहा था कि दहशतगर्दो ने पुराने शहर के सराफ कदल में रात लगभग नौ बजकर 20 मिनट पर सुरक्षा बलों के वाहन पर ग्रेनेड फेंका। उन्होंने कहा था कि हादसे में दो पुलिसकर्मी और एक नागरिक चोटिल हो गया थे जिसके पश्चात् चोटिलों को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई गई है। 

चुनाव प्रचार के दौरान अगर प्रत्याशियों ने किया इन शब्दों का इस्तेमाल तो हो सकती है जेल

MP: 24 घंटे में मिले 7 नए मामले, रायसेन से लेकर भोपाल-इंदौर तक है शामिल

मां नहीं बनना चाहतीं कविता कौशिक, बोलीं- कुत्ता-बिल्ली पालकर खुश हूं...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -