शादी से पहले रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए खरीदा नया घर
शादी से पहले रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए खरीदा नया घर
Share:

बी-टाउन में जल्द ही एक और सेलिब्रिटी कपल शादी के बंधन में बांध जाएगा. यह कपल कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर सिंह और ब्यूटी क्वीन दीपिका पादुकोण का है. जो इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं. इसके संकेत भी मिलने लगे हैं. रणवीर सिंह ने शादी से पहले दीपिका पादुकोण के लिए एक नया घर भी खरीद लिया है. हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के लिए एक घर खरीद लिया है जिसमें वो शादी के बाद एक साथ रहेंगें.

जानकारी के मुताबिक, रणवीर सिंह फिलहाल बांद्रा-खार इलाके के श्री अपार्टमेंट में रह रहे हैं उसी बिल्डिंग में उन्होंने 3BHK अपार्टमेंट खरीदा है जो कि  बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर है . बता दें कि अभी रणवीर सिंह अपने माता पिता के साथ श्री अपार्टमेंट में ही रहती है. इसी बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर अब उन्होंने दीपिका के लिए 3BHK अपार्टमेंट खरीदा है, फिलहाल घर में रिनोवेशन का काम चल रहा है. बता दें कि इससे पहले उन्होंने वर्ली में एक 5 BHK अपार्टमेंट देखा था, लेकिन वह उन्हें पसंद नहीं आया.

बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों हैदराबाद में रोहित शेट्टी के साथ उनकी आगामी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग कर रहे हैं. जिसे करण जौहर और रोहित शेट्टी मिलकर बना रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान भी नज़र आएंगी. यह फिल्म साउथ सुपरस्टार एनटीआर की तमिल फिल्म 'टेम्पर' का हिंदी रीमेक है. जिसमें रणवीर सिंह पहली बार परदे पर पुलिस वाले किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम संग्राम भालेराव है.

इन दो सुपरस्टार्स में से एक होगा भंसाली की पसंद

फिजी आइलैंड में छुट्टि‍यां बिता रही हैं इलियाना डिक्रूज

बोल्ड फोटोशूट में फिर दिखा हुस्न की मल्लिका उर्वशी का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -