विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत और समीर वर्मा दूसरे दौरे में
विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत और समीर वर्मा दूसरे दौरे में
Share:

नई दिल्ली- भारतीय बैडमिंटन खिलाडी किदांबी श्रीकांत ने विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के दूसरे दौरे में प्रवेश कर लिया है साथ में समीर वर्मा ने भी अगले दौर में पहुंचने में कामयाब हुए. श्रीकांत ने रूस के सरगे सिरांत को सीधे सेटों में हरा कर दूसरे दौर में पहुंचे तो समीर वर्मा को पहले दौर में अपने प्रतिद्वंद्वी के मैच के बीच से हटने पर दूसरे दौर में प्रवेश करने का मौका मिला है.

श्रीकांत ने सरगे सिरांत को 30 मिनट से भी कम समय में 21-13, 21-12 से मत दी. आठवीं वरीयता प्राप्त भारतीय बैडमिंटन खिलाडी किदाम्बी श्रीकांत ने इससे पहले जून में इंडोनेशिया सुपर सीरीज प्रीमियर और ऑस्ट्रेलिया सुपर सीरीज का खिताब अपने नाम किया था. जिसको देखकर लग रहा है की श्रीकांत अच्छी फॉर्म में है और वो भारत को ख़िताब दिला भी सकते है.पिछले कुछ मैचों में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है.श्रीकांत को आज अपने दूसरे दौर का दूसरा मुकाबला खेलना है .उनके सामने होंगे फ्रांस के लुकास कोर्वी.

श्रीकांत को अपने पहले मुकाबले में शुरआत में कुछ परेशानी का सामना करना पड़ा और उन्होंने कुछ अंक गंवाए लेकिन नेट पर अच्छे खेल और दमदार स्मैश की बदौलत ब्रेक तक 11-6 की बढ़त बनाने में सफल रहे. पुरष युगल में मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की जोड़ी पहले दौर में 20-22, 11-21 से युई सियोग चुंग और किम डुकयोग की कोरिया की जोड़ी से हार गई. सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और मनीषा की मिश्रित युगल जोड़ी हॉन्ग कॉन्ग की टेम चुन हेई और एनजी ज याउ की जोड़ी को 24-22, 21-17 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश करने में कामयाब हुए.भारत के प्राजक्ता सावंत ने मलयेशिया के योगेंद्रन कृष्णन के साथ जोड़ी बनाकर खेल रहे है उन्होंने लू चिंग याओ और चियांग काई सिन की चीनी ताइपे को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया.

वेस्टइंडीज के एक और खिलाडी का गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध

झूलन गोस्वामी की जर्सी को फैनाट्टी खेल संग्रहालय में रखा जायेगा

IND vs SA भारत नही खेलेगा बॉक्सिंग डे

लंका में धवन का धमाल, लगाया सबसे तेज शतक

रेसिंग को अलविदा कहने के बाद उसेन बोल्ट ने पी 6 लाख की शराब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -