IND vs SA भारत नही खेलेगा बॉक्सिंग डे
IND vs SA भारत नही खेलेगा बॉक्सिंग डे
Share:

नई दिल्ली- भारत और साऊथ अफ्रीका के बीच साल के अंत में चार टेस्ट मैच ,पांच वनडे और दो टी -ट्वेंटी मैचों की सीरीज होनी है. लेकिन भारत दो शुरू के टेस्ट मैच खेलने में असहमति जाता रहा है,भारतीय टीम सीरीज से पहले आराम करना चाहती है जिसके चलते दो मैच रद्द हो सकते है .लेकिन अफ्रीका को उम्मीद है की भारत उनको निरास नहीं करेगा और सीरीज के सारे मैच खेलेगा .

भारत साल के अंत में होने बाला बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच और नए साल में होने बाला दूसरा टेस्ट नहीं खेलना चाहता है. इस मसले पर बीसीसीआई के आधिकारिक व्यक्ति ने कहा की भारत को श्रीलंका की मेजबानी करनी है.श्रीलंका ,भारत के बीच ये सीरीज 24 सितम्बर तक चलेगी.और इसके बाद खिलाड़ियों को आराम की जरुरत होगी जो उनके लिए बहुत जरुरी है .इस लिए भारत अफ्रीका के साथ मैच खेलने नहीं पहुंच पाएगी.

बीसीसीआई के अधिकारियो का कहना है की साऊथ अफ्रीका दौरा भारत के लिए महत्वपूर्ण होगा जो काफी दिनों तक चलने बाला है .ऐसे में खिलाड़ियों को आराम देना हमरी प्राथमिकता है.अफ्रीका में भारतीय टीम को दो अभ्यास मैच खेलना होगा जो दस दिनों तक चलेगा.जिसमे आराम काफी अहम् है.क्यों की भारत ने लगातार क्रिकेट खेली है. बीसीसीआई के अधिकारियो ने अफ्रीका को इसकी जानकारी दे दी है.दोनों बोर्ड बात चित करके जो भी हल निकाले जिसकी कोसिश भी जारी है.अफ्रीका खिलाड़ी संघ के प्रमुख टोनी आयरिश ने कहा है कि भारत अगर पहले टेस्ट से पहले 2-3 दिन का अभ्यास मैच खेलता है तो इससे टेस्ट अपनी निर्धारित तारीख पर शुरू हो सकता है.लेकिन बीसीसीआई ने कहा की भारतीय खिलाड़ियों को अफ्रीका में तालमेल बैठाने में समय लगता है.

PKL-5 : जयपुर पिंक पेंथर की दूसरी जीत,तो यूपी की अपने घर में दूसरी हार

PKL-5 में पटना की पहली हार, पुणेरी पल्टन ने दी मात

अजीब तरह से out हुए रोहित शर्मा

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास नजर आया संदिग्ध ड्रोन

भारत ने दांबुला वनडे में श्रीलंका को धो डाला...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -