वेस्टइंडीज के एक और खिलाडी का गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध
वेस्टइंडीज के एक और खिलाडी का गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध
Share:

नई दिल्ली -वेस्टइंडीज की टीम अभी इंग्लैंड के हाथो मिली हार को भूली नही थी कि उनको एक और झटका लग गया .दरासल बात ये है कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज टेम्परेलिय गेंदबाज क्रेग ब्रैथवेट का गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध पाया गया है. यह तब हुआ जब वो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे थे.इसलिए उनको अब 14 दिन तक इस प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा,लेकिन उनको इस बीच मैच खेलने कि छूट मिली हुई है . ब्रेथवेट एक बल्लेबाज के रूप में वेस्टइंडीज टीम में खेलते है लेकिन जरुरत पड़ने पर वो गेंदबाजी भी करते है.

ब्रेथवेट ने अपने क्रिकेट कॅरियर में 38 मैचों में कुल 12 विकेट लिए हैं साथ ही उन्होंने अपने टेस्ट में 2000 राण भी पुरे कर लिए है. वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को एक पारी और 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में ब्रैथवेट बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे, वहीं दूसरी पारी जब वो आउट हुए तो अपनी टीम के स्कोर में 40 रन जोड़ लिए थे.

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में ब्रैथवेट बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे, वहीं दूसरी पारी में उन्होंने मोइन अली की गेंद पर पगबाधा आउट होने से पहले 40 रन बना लिए थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को एक पारी और 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

झूलन गोस्वामी की जर्सी को फैनाट्टी खेल संग्रहालय में रखा जायेगा

पासपोर्ट ऑफिसर के लिए निकली भर्ती

IND vs SA भारत नही खेलेगा बॉक्सिंग डे

लंका में धवन का धमाल, लगाया सबसे तेज शतक

रेसिंग को अलविदा कहने के बाद उसेन बोल्ट ने पी 6 लाख की शराब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -