CAA : विपक्ष को जवाब देने के लिए भाजपा ने बनाया तगड़ा प्लान
CAA : विपक्ष को जवाब देने के लिए भाजपा ने बनाया तगड़ा प्लान
Share:

भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विपक्ष के दुष्प्रचार का जवाब देने के लिए फिर से मैदान में उतरेगी. दूसरे चरण के जागरण अभियान के पहले तीन दिन जिला और मंडल स्तर पर बैठकें होंगी. इसके बाद दस फरवरी तक सघन संपर्क किया जाएगा. विरोधियों का जवाब देने के साथ नए कानून से लाभान्वित होने वाले वर्ग को सामने लाया जाएगा.

सांसद सनी देयोल ने महत्वपूर्ण मीटिंग में लिया भाग, संबोधन में ​बोली ये बात

इस मामले को लेकर अपने बयान में प्रदेश महामंत्री व अभियान प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ला ने बताया कि प्रथम चरण में मिली कामयाबी से विपक्ष की मुहिम ध्वस्त होती जा रही है. दूसरे चरण में सबको जोड़ कर उन क्षेत्रों में सघन संपर्क किया जाएगा जो गत चरण में किन्ही कारणों से अछूते रह गए थे. 28 जनवरी से मंडल कमेटियों की बैठकें होगी, जिसमें पिछले अभियान की स्थानीय स्तर पर समीक्षा की जाएगी. तीन दिन के अभियान में जिलास्तरीय बैठक भी होगी. इस दौरान अधूरे बूथ व मंडलों का गठन भी पूरा कर लिया जाएगा.

शाहीन बाग़ विरोध प्रदर्शन को लेकर बोले चिदंबरम, कहा- केंद्र सरकार को बताया असली टुकड़े-टुकड़े गैंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सभी वर्गों के प्रबुद्ध एवं विशिष्ठ जन से संवाद किया जाएगा. अल्पसंख्यक व दलित वर्ग के बीच जाकर उनको साथ में जोड़ने का काम होगा. इस अभियान में सक्रियता के आधार पर जिला कमेटियों में समायोजन पर विचार होगा. एक से 10 फरवरी तक जनता के दरबार में सीएए का सच बताने के लिए भाजपा पूरी ताकत से मैदान में उतरेगी. गांव गली में छोटी बैठक, नुक्कड़ सभा, गोष्ठियां व चाय पर चर्चा जैसे कार्यक्रम भी होंगे. दस फरवरी तक अभियान चलाने के बाद 11 फरवरी को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम होंगे.

पंजाब : शिअद-भाजपा का गठबंधन मजबूत, सुखबीर सिंह ने दिया बड़ा खुलासा

सचिव चंदन कुमार के खिलाफ दायर याचिका पर आज होगी सुनवाई

झारखण्ड में मंत्रिमंडल विस्तार का शपथ ग्रहण समारोह आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -