पंजाब : शिअद-भाजपा का गठबंधन मजबूत, सुखबीर सिंह ने दिया बड़ा खुलासा
पंजाब : शिअद-भाजपा का गठबंधन मजबूत, सुखबीर सिंह ने दिया बड़ा खुलासा
Share:

पंजाब विधानसभा चुनावों में शिअद-भाजपा मिलकर चुनाव लड़ेंगे. इस मामले को लेकर शिरोमणि अकाली दल के प्रधान एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने अपना बयान जारी किया है.  दिल्ली विधानसभा चुनाव में गठबंधन टूटनेे के बाद राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा थी कि पंजाब में भी गठबंधन में दरार पड़ सकती है, लेकिन सुखबीर बादल ने स्पष्ट किया है कि पंजाब में गठबंधन जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा गठजोड़ पंजाब के हितों वाला गठजोड़ है. 

इन दिग्गज नेताओं को मिली हेमंत मंत्रिमंडल में जगह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुखबीर बादल अपनी पत्नी व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के साथ श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे थे. इस दौरान वह परिवार की ओर से रखे गए श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के पाठ की अरदास में शामिल हुए और सुख शांति के लिए प्रार्थना की. पत्रकारों से बातचीत में सुखबीर ने कहा कि वह नागरिक संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ नहीं है, लेकिन उन्होंने कहा कि भारत सभी धर्मों का देश है सभी को समान मौके मिलने चाहिए.

अनुराग ठाकुर पर हमलावर हुए कपिल सिब्बल, कहा- हम पहचान सकते हैं असली 'गद्दार'

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अकाली दल की मांग रही है कि मुसलमानों को भी नागरिक संशोधन कानून के अंतर्गत लाया जाना चाहिए. एक सवाल के जवाब में सुखबीर ने कहा कि पंजाब में विकास कार्य कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार में पूरी तरह रोक चुके हैं. पंजाब में जो विकास कार्य पहले चलते थे उनको भी बंद कर दिया गया है. मौजूदा सरकार पंजाब के लोगों के हितों और विकास वाली सरकार नहीं है. इस सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है.

शाहीन बाग़ विरोध प्रदर्शन को लेकर बोले चिदंबरम, कहा- केंद्र सरकार को बताया असली टुकड़े-टुकड़े गैंग

सांसद सनी देयोल ने महत्वपूर्ण मीटिंग में लिया भाग, संबोधन में ​बोली ये बात

ट्रम्प के खिलाफ बड़ा खुलासा, जांच में मदद करने तक यूक्रेन की मदद रोकने को कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -