राजू श्रीवास्‍तव के गम में स्क्रिप्ट राइटर मकबूल का निधन, थे गहरे सदमे में
राजू श्रीवास्‍तव के गम में स्क्रिप्ट राइटर मकबूल का निधन, थे गहरे सदमे में
Share:

दिवंगत हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के जाने के एक महीने बाद ही उनके संघर्ष के दिनों के साथ स्क्रिप्ट राइटर मकबूल ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। आप सभी को बता दें कि 53 साल के मकबूल ने राजू के गम में बीते शनिवार देर रात 2:35 बजे अंतिम सांस ली। वहीं उसके बाद कल यानी रविवार दोपहर सुजातगंज कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। मिली जानकारी के तहत श्यामनगर निवासी मकबूल अहमद का राजू से 18 साल पुराना नाता था। जी हाँ और उस वक्त राजू बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। वहीं उस दौर में मकबूल स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर राजू के साथ जुड़े।

यूक्रेन के इस 'बम' से बुरा हुआ रूस का हाल!

आपको बता दें कि उनके परिवार में पत्नी आरफा, बेटा ताबीर, बेटी इल्मा और माता-पिता हैं। इस बारे में गमजदा आरफा ने बताया कि, 'शनिवार रात तक ठीक थे। रात डेढ़ बजे खाना खाया। इसके बाद हल्की खांसी आई। उल्टी हुई और अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते में ही खामोश हो गए। भर्राई आवाज में आरफा ने कहा कि राजू भाई के निधन के बाद से ही गहरे सदमे में थे। शायद राजू भाई को उनकी ज्यादा ही जरूरत थी, इसीलिए उन्हें अपने पास बुला लिया। राजू जब 40 दिन तक अस्पताल में थे तो वहीं डटे थे। वह भी दिल के मरीज थे। उनकी स्थिति को देख डॉक्टरों ने घर जाने की सलाह दी थी। मकबूल का दिल राजू से दूर जाने को नहीं कर रहा था, लेकिन डॉक्टरों ने घर भेज दिया। मकबूल श्यामनगर स्थित घर आ गए थे।'

दिवाली ऑफर: मोबाइल खरीदने पर फ्री मिल रही शराब की बोतल और जिंदा मुर्गा

वहीं मकबूल के 19 वर्षीय बेटे ताबीर ने बताया कि, 'राजू श्रीवास्तव के जाने के बाद अब्बा कम बात करते थे। कहते थे कि मेरा भाई चला गया। उनकी फोटो देखते ही रह जाते थे।' दूसरी तरफ एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजू के स्क्रिप्ट राइटर के निधन पर एक टीम को श्यामनगर भेजा गया था।

विराट कोहली को लेकर बाबर आजम ने सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात

IBPS Clerk Mains का रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें चेक

सलमान रुश्दी ने खोई एक आंख, एक हाथ ने भी काम करना किया बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -