दिवाली ऑफर: मोबाइल खरीदने पर फ्री मिल रही शराब की बोतल और जिंदा मुर्गा
दिवाली ऑफर: मोबाइल खरीदने पर फ्री मिल रही शराब की बोतल और जिंदा मुर्गा
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक मोबाइल की दुकान पर ग्राहकों को अनोखा दिवाली ऑफर दिया जा रहा है। जी हाँ, यहां मोबाइल खरीदने पर एक शराब की बोतल और जिंदा मुर्गा फ्री में मिल रहा है। जी हाँ और जैसे ही इस ऑफर की खबर मिली उसके बाद दुकान पर ग्राहकों की भीड़ उमड़ रही है। बताया जा रहा लोग हाथ में मोबाइल के साथ बोतल और मुर्गा लेकर फोटो भी खिंचवा रहे हैं।

केवल यही नहीं बल्कि एक पुलिसकर्मी भी हाथ में शराब की बोतल पकड़कर फ़ोटो खिंचवाते नजर आए। मिली जानकारी के अनुसार, यह मोबाइल की दुकान अमृतसर के हुसैनपुरा में है, जहां दिवाली के मौके पर अलग तरह का ऑफर देकर लोगों को लुभाया जा रहा है। जी हाँ और इस दुकान पर मोबाइल खरीदने वालों को एक शराब की बोतल और एक जिंदा मुर्गा फ्री में दिया गया। वहीं जैसे ही इस ऑफर की खबर लगी तो एक पुलिसकर्मी भी वर्दी पहने हुए मोबाइल की दुकान पर पहुंच गया। जी हाँ और पुलिसकर्मी ने दुकान से मोबाइल खरीदा, जिसमें उन्हें शराब की बोतल और मुर्गा मिला।

इस दौरान वह फोटो भी खिंचवाते नजर आए। वहीं इस मौके पर ग्राहकों ने कहा कि ऐसे ऑफर के बारे में न कभी सुना और न ही कहीं देखा था, इसलिए जब जानकारी हुई तो दुकान पर मोबाइल खरीदने पहुंच गए। मोबाइल खरीदने पर एक बोतल और मुर्गा फ्री में मिला है। वहीं दुकानदार राजकुमार का कहना है कि दिवाली की खुशी में उन्होंने ग्राहकों के लिए यह ऑफर शुरू किया है।

दिवाली पर मंडराया बड़ा खतरा, इन 5 राज्यों में जारी हुआ अलर्ट

कस्टमर ने की खाने की कंप्लेन तो होटल मालिक ने फेंका खौलता तेल

PM मोदी से राष्ट्रपति मुर्मू तक इन दिग्गज नेताओं ने अनोखे अंदाज में दी दिवाली की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -