मनपसंद फिल्म न देखने दी तो छात्रा ने की आत्महत्या

लालकुआं, नैनीताल : छोटी छोटी बातों पर आजकल लोग खुद को मौत के गले लगा लेते है. जी हां हाल ही में कुछ इस तरह की वारदात सामने आई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, टीवी में मनपसंद फिल्म ना देखने देने पर 13 वर्षीय बालिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिससे मोहल्ले में हड़कंप मच गया. बालिका सातवीं की छात्रा थी जो झोपड़पट्टी कालोनी की निवासी थी लड़की के पिता का नाम उदय शंकर है जिनकी छह बेटियां है.

खबरों की माने तो शनिवार की सांय को तीन बहनें टीवी में गंगा धारावाहिक देख रही थी. इस दौरान तीन बहनें व माता पिता घर नहीं थे. टीवी देखने के समय तीसरे नंबर की 13 वर्षीय अनीता ने फिल्म देखने की जिद की लेकिन बहनों ने उसे डांट दिया और फिल्म देखने के लिए मना कर दिया जिससे वह काफी नाराज हो गई.

वहीं जब थोड़ी देर बाद बाकी बहनें टीवी रूम से बाहर निकली तो देखा कि अनिता ने कमरे के बरामदे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद जब परिजन घर पहुंचे तो घर का नजारा देख वह दंग रह गए और चारों ओर सनसनी फैल गई, अनिता की मौत हो चुकी थी. इस बात की सुचना पुलिस को दी जिसके बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. बताया जा रहा है कि, बालिका कन्या जूनियर हाई स्कूल में सातवीं की छात्रा थी उसके पिता सेंचुरी पेपर मिल में ठेकेदारी का काम करते है.

ये भी पढ़े

मासूम बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश

नदी के किनारे निर्वस्त्र मिला युवती का शव

माँ का अंतिम संस्कार करने के बजाए शव के साथ रह रहा था बेटा

Most Popular

- Sponsored Advert -