माँ का अंतिम संस्कार करने के बजाए शव के साथ रह रहा था बेटा

मध्य कोलकाता में पुलिस ने 70 वर्षीय महिला का सड़ा हुआ शव बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक महिला के शव को उसी के घर से पड़ोसियों की शिकायत पर बरामद किया गया है. यही नहीं बल्कि, पड़ोसियों ने शिकायत में कहा कि, बेटा मां की मौत के बाद अंतिम संस्कार करने के बजाए शव के साथ घर में रह रहा था. पड़ोसियों को जब मृतका के घर से गंध आने लगी तो उन्होंने इस बात की सुचना पुलिस को दी.

इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को बरामद किया है. मृतका का नाम तापती दास बताया जा रहा है वहीं मुचीपारा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि, तापती दास का शव सड़ी हालत में उनके आवास से बरामद किया गया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, ताकि महिला के मौत के कारणों और समय का पता लगाया जा सके.

पुलिस का कहना है कि मृतका का बेटा कथित रूप से शव के साथ रह रहा था. बताया जा रहा है कि पड़ोसी जब महिला का स्वास्थ्य जांचने के लिए घर में आना चाहते थे तो उसका बेटा उन्हें आने नहीं देता था. युवक का नाम अभिषेक दास है पुलिस के मुताबिक अभिषेक मानसिक रूप से बीमार है. अभी तक पूरी तरह से इस घटना का खुलासा नहीं हुआ है, फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

शक के चलते युवक ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

आपस में भिड़े दो पक्ष, 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

दहेज़ के नाम पर ससुराल वालों ने की बहु की हत्या

 

Most Popular

- Sponsored Advert -