नदी के किनारे निर्वस्त्र मिला युवती का शव
नदी के किनारे निर्वस्त्र मिला युवती का शव
Share:

यूपी के लखीमपुर खीरी में लापता महिला का शव बरामद हुआ है जो बुरी तरह से सड़ चूका है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला का शव नदी के किनारे एक बोरे में निर्वस्त्र बरामद हुआ है. मृतका के परिजनों का पता चल गया है उन्होंने महिला की हत्या का आरोप महिला के प्रेमी पर लगाया है. सूत्रों के मुताबिक, मृतका नीतू कोतवाली सदर के मोहल्ला शान्तिनगर इलाके में रहती है उसके पिता का नाम झब्बूलाल है.

बताया जा रहा है कि छह मार्च की रात से नीतू लापता थी. उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका पता नहीं चला उसके बाद परिजनों ने आठ मार्च को कोतवाली सदर में नीतू की गुमशुदगी दर्ज कराई. पुलिस के मुताबिक उल्ल नदी के किनारे बोरे में शव पड़ा होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची.

जहां बोरे में एक युवती का नग्न व सड़ी हालत में शव मिला जिसके चलते घटना स्थल के चारों ओर सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को बरमाद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के परिजनों का आरोप है कि नीतू के प्रेमी आकाश ने ही उसकी हत्याकर उसे उल्ल नदी में फेंक दिया है. मृतका की बहन राधा का कहना है कि 6-7 मार्च की रात को आकाश और नीतू की फोन पर काफी देर तक बातचीत हुई थी इसके बाद से ही नीतू लापता थी. फिलहाल अभी पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

माँ का अंतिम संस्कार करने के बजाए शव के साथ रह रहा था बेटा

शक के चलते युवक ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

आपस में भिड़े दो पक्ष, 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

दहेज़ के नाम पर ससुराल वालों ने की बहु की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -