मासूम बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश
मासूम बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश
Share:

एक युवक ने पांच साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की. मौके पर बच्ची का माँ पहुंच गई और आरोपी मौके से फरार हो गया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, युवक पहले भी गांव के एक बालक के साथ इस तरह का घिनौना काम कर चुका है लेकिन माफ़ी मांगने पर उसे गांव वालों ने छोड़ दिया था.

बच्ची की माँ ने बताया कि रविवार सुबह उसकी पांच साल की बेटी घर से कुछ दूरी पर घेर में खेलने गई थी. इस दौरान गांव का महीपाल उर्फ मक्कू पुत्र टीकाराम बच्ची को उठाकर सुनसान जगह पर ले गया और बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की है. इसी बीच बच्ची की माँ आ गई और उसे देख युवक कपड़े उठाकर महिला को धमकी देकर फरार हो गया.

वहीं बच्ची की माँ ने शोर मचाना शुरू किया तो आस पास के लोग इकट्ठा हो गए. जब महिला युवक के घर उसकी शिकायत करने पहुंची तो आरोपित का पिता उससे लड़ने लगा. इसके बाद वह बच्ची को लेकर थाने पहुंची. जंहा आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. गांव वालों का कहना है कि, आरोपित पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है अगर उसे पहले ही सजा दे दी होती तो वह दोबारा इस तरह की घटना को अंजाम नहीं देता. खबरों की माने तो पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपित की तलाश करने में जुटी हुई है लेकिन अभी वह हाथ नहीं आया है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे.

ये भी पढ़े

नदी के किनारे निर्वस्त्र मिला युवती का शव

माँ का अंतिम संस्कार करने के बजाए शव के साथ रह रहा था बेटा

शक के चलते युवक ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

आपस में भिड़े दो पक्ष, 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -