आखिर क्यों..? रजनीकांत की पत्नी द्वारा संचालित स्कूल में ताला जड़ा
आखिर क्यों..? रजनीकांत की पत्नी द्वारा संचालित स्कूल में ताला जड़ा
Share:

बॉलीवुड के साथ ही साथ साऊथ के भी दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता रजनीकांत के बारे में जिनकी जल्द ही आने वाली फिल्म 'काला' से जुड़ी एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में रजनीकांत और नान पाटेकर नजर आ रहे है. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के गले में बाहें डाल रखी है और वह हंस रहे है. गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म 'काला' के एक हिस्से की शूटिंग खत्म हुई है. फिल्म के अगले हिस्से की शूटिंग 10 जुलाई से होगी. अब अपनी इस फिल्म के अलावा उनकी पत्नी लता रजनीकांत भी चर्चाओं में है.

खबर है कि, तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी द्वारा संचालित एक स्कूल पर इमारत के मालिक ने तय किराया नहीं दिये जाने का आरोप लगाते हुए ताला जड दिया. स्कूल अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने इमारत मालिक के खिलाफ 'स्कूल की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने और मीडिया में झूठे बयान जारी करने' के लिए मानहानि का एक मामला दायर करने का निर्णय लिया हैं.

लता रजनीकांत द्वारा संचालित आश्रम स्कूल के लगभग 400 बच्चों को अन्य संस्थान में स्थानांतरित किया गया हैं. स्कूल इमारत के मालिक वेंकेटेश्वरालू ने दावा किया कि प्रबंधन मई 2018 तक परिसर खाली करने तक अदालत के एक निर्देश पर किराया देने पर सहमत हुआ था,जिसका उन्होंने पूरी तरह से पालन नहीं किया. उन्होंने कहा कि स्कूल के अधिकारियों ने तय किराये की राशि नहीं दी. इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने एक बयान में कहा कि इमारत के मालिक के खिलाफ मानहानि का एक मामला दायर किया जायेगा. एक दशक से भी अधिक समय से इस परिसर में स्कूल संचालित होने की बात कहते हुए प्रबंधन ने दावा किया कि मालिक के 'पारिवारिक विवाद' के कारण पूर्व में काफी उत्पीडन का सामना करना पडा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

इस एक्टर को फिल्म साइन करने से पहले लेनी पड़ी अक्षय से परमिशन

जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स

गुस्से के कारण इस अभिनेता को सुनना पड़ी सड़क पर गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -