पति की हत्या कर नदी में फेंकी लाश, पत्नी-प्रेमी समेत 5 गिरफ्तार
पति की हत्या कर नदी में फेंकी लाश, पत्नी-प्रेमी समेत 5 गिरफ्तार
Share:

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले के गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए पत्नी-प्रेमी समेत 5 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपुसे ने आज गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि मुरैना जिले के पोरसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव कोट निवासी रघुवीर सिंह भदौरिया ने 10 फरवरी को भिंड जिले के गोहद चौराहा थाने में मोनू भदौरिया की गुमशुदगी दर्ज करायी थी।   

मामले की जांच में गुमशुदा मोनू की पत्नी का विवाह से पहले किसी अनुराग चौहान से प्रेम संबंध का पता चला। इस पर पुलिस ने अनुराग को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। इस मामले में आरोपी की निशानदेही पर मोनू की फेंकी गई हड्डियां और कपड़े बरामद कर लिया गया है। अनुराग ने पुलिस को बताया कि मोनू की पत्नी से उसका बहुत समय से प्रेम संबंध चल रहा है। हम दोनों ने ही मोनू को रास्ते हटाने की योजना बनाई थी और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। 

पुलिस ने मोनू भदौरिया की पत्नी राधिका, उसके प्रेमी और मुख्य आरोपी अनुराग चौहान, करन सिंह तोमर, किसान चौहान, शैलेन्द्र बघेल को अरेस्ट कर मोनू की नदी में फेंकी गई हड्डियॉं और कपडे़ बरामद कर लिए हैं। मोनू के क़त्ल के मामले में एक आरोपी नीतेश बुधौलिया अभी फरार है, जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है।

लखनऊ: मकान मालिक के बेटे ने किया किराएदार महिला के बलात्कार का प्रयास, केस दर्ज

दूल्हे को कार में बैठाकर झाड़ियों के पीछे गई दुल्हन, वहां पहले से ही मौजूद था कोई और..

निक्की हत्याकांड में हुआ एक और बड़ा खुलासा, हत्या के बाद साहिल ने किया था ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -