फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, मचा हड़कंप
फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, मचा हड़कंप
Share:

पटना: बिहार के आरा में नवविवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शव बृहस्पतिवार की सुबह कमरे में फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि घटना के पश्चात से ही मृतक के ससुर और देवर फरार हैं।

घटना कृष्णागढ़ थाना इलाके के पिपरपांति गांव की है। प्राप्त खबर के अनुसार, बड़हरा के एकौना गांव की रहने वाली मोनिका देवी की शादी बीते वर्ष 7 दिसंबर को कृष्णगढ़ के पिपरपांति के रहने वाले धर्मेंद्र प्रसाद के साथ हुई थी। वह गुजरात के राजकोट में निजी नौकरी करता है। वह शादी के कुछ दिनों पश्चात् ही काम पर चला गया था।

वही मौके पर मौजूद मृतक की सास के अनुसार, आज प्रातः उसने बहु का शव कमरे में फंदे से लटकता देखा। तत्पश्चात, आस-पास के लोगों को सूचना दी। गांव के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची एवं शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव के पास से मोबाइल भी बरामद किया है। वहीं, पुलिस ने दिल्ली में रह रहे मृतक के माता-पिता को बेटी की मौत की खबर दी। घटना की छानबीन कर रहे एसआई संदीप कुमार ने कहा, "मोनिका नाम की एक विवाहिता का फांसी के फंदे से लटका शव मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि, अभी तक घटना की वजह से स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मृतक फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।"

Google ने उठाया बड़ा कदम, फिर भारत में निकाले 453 कर्मचारी

iPhone का पासवर्ड नहीं बता रहीं अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत, अरेस्ट होते ही कर दिया था लॉक

दिल्ली-NCR में फिर बढ़ा प्रदूषण, GRAP-2 की पाबंदिया लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -