जज एमी कोनी ने ओबामाकेयर के बारे में खोले कई राज
जज एमी कोनी ने ओबामाकेयर के बारे में खोले कई राज
Share:

अमेरिका में सर्वोच्च न्यायालय के नवनियुक्त न्यायाधीश, एमी कोनी बैरेट ने ओबामाकरे के बारे में कुछ कहा है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सुप्रीम कोर्ट की उम्मीदवार एमी कोनी बैरेट ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने व्हाइट हाउस को इस बारे में कोई प्रतिबद्धता नहीं दी कि वह ओबामाकेरे या चुनाव से संबंधित मामलों पर कैसे शासन करेंगे और यह कहने से इनकार कर दिया कि क्या वह भूस्वामियों के गर्भपात और समलैंगिक विवाह को वैध बनाने वाले थे। ठीक से फैसला किया।

अपनी सीनेट ज्यूडिशियरी कमेटी की सुनवाई के दूसरे दिन 11 घंटे की पूछताछ के दौरान, बैरेट ने यह कहने का विकल्प चुना कि क्या वह 10 नवंबर को होने वाले किसी बड़े ओबामेकर मामले में हिस्सा लेने से अलग हो जाएगी या 10 नवंबर से उत्पन्न होने वाले किसी भी विवाद में। 3 चुनाव - जैसा कि डेमोक्रेट ने अनुरोध किया है। मैराथन सत्र ने रूढ़िवादी अमेरिकी अपीलीय न्यायाधीश को डेमोक्रेट्स को जवाब देने का मौका दिया, जो उसका विरोध कर रहे थे क्योंकि उन्हें डर था कि वह 2010 के हेल्थकेयर कानून को निर्णायक रूप से निर्णायक वोट डालेंगे जिसे औपचारिक रूप से अफोर्डेबल केयर एक्ट कहा गया है और मौजूदा स्थितियों वाले लोगों के लिए इसके संरक्षण। 

बैरेट ने कहा, "मैं सस्ती देखभाल अधिनियम को नष्ट करने के मिशन पर नहीं हूं।" "मैं यहां केवल कानून लागू करने और कानून के शासन का पालन करने के लिए हूं।" जबकि डेमोक्रेट उनके पूछताछ में निर्धारित किए गए थे, श्रवण ने एक सम्मानजनक स्वर बनाए रखा और बैरेट गर्भपात, एलजीबीटी अधिकारों, बंदूक नियंत्रण और मतदान के अधिकारों पर उनके विचारों पर निडरता से सवाल करते हुए सम-विषम बने रहे। सीनेटर कमला हैरिस, जो डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार जो बिडेन की चल रही साथी हैं, बैरेट के जवाबों से संतुष्ट नहीं थीं, उनका कहना था कि अमेरिकियों को डर था कि ओबामाकेर एक घातक महामारी के बीच में पलट जाएगा।

यदि बिडेन जीतता है, तो वो चीन की जीत होगी: डोनाल्ड ट्रम्प "

आंधी-तूफान प्रभावित क्षेत्रों में होगी बरामदगी: किम जोंग उन

अमेरिका बनाएगा बांग्लादेश के साथ अच्छी शर्तें बनाने की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -