आंधी-तूफान प्रभावित क्षेत्रों में होगी बरामदगी: किम जोंग उन
आंधी-तूफान प्रभावित क्षेत्रों में होगी बरामदगी: किम जोंग उन
Share:

उत्तर कोरिया का देश वर्तमान में विकास पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। राज्य के मीडिया ने बुधवार को कहा कि उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने हाल ही में आंधी-तूफान प्रभावित क्षेत्रों में सुधार करने और अगले पांच वर्षों में कम से कम 25,000 घर बनाने में मदद करने का वादा किया है। केसीएनए ने कहा कि उत्तर कोरिया के सबसे खराब इलाकों में से एक में, किम ने 50 से अधिक पुराने घरों पर अफसोस जताया जिसमें लोग रह रहे हैं और सैन्य को अधिक ऊर्जावान निर्माण योजना शुरू करने के लिए प्रेरित किया।

शाम के बाद किम सप्ताहांत में आंसू बहाते दिखाई दिए, क्योंकि उन्होंने नागरिकों को उनके बलिदानों के लिए धन्यवाद दिया, अभी तक के सबसे आकर्षक प्रदर्शन में वह अपने "मानव-दर-व्यक्ति" व्यक्तित्व पर भरोसा करते हुए अपने गहरे संकटों से जूझ रहे हैं। राज्य के मीडिया ने कहा कि दक्षिण हमींग प्रांत के कोमडोक क्षेत्र में कम से कम 2,300 घरों के लिए सेना 60% के निर्माण स्तर पर पहुंच गई है।

किम ने घोषणा की कि नए घरों को अब केवल तब बनाया गया था जब पुराने लोगों को प्राकृतिक आपदाओं के कारण लाया गया था, और निर्माण योजनाओं में एक "क्रांति" के लिए बुलाया गया था, जो कि जनवरी में उजागर होने वाली उनकी पंचवर्षीय योजना के दौरान 25,000 घर बनाने के साथ शुरू हुआ था। पिछले सप्ताह, किम ने नई पंचवर्षीय योजना तय करने के लिए जनवरी में कांग्रेस के सामने आर्थिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए 80-दिवसीय "गति युद्ध" शुरू करने के लिए अपने देश का आह्वान किया। उत्तर कोरिया को कोरोनोवायरस विरोधी उपायों, अंतरराष्ट्रीय प्रतिबंधों और कई टाइफून के प्रभाव के कारण एक कठिन वर्ष पड़ा है, जो शहरों को प्रभावित करते हैं।

अमेरिका बनाएगा बांग्लादेश के साथ अच्छी शर्तें बनाने की योजना

प्रीज ट्रम्प के वकील ने सुप्रीम कोर्ट से की ये मांग

दुनियाभर में गंभीर हो रहे है कोरोना के हालात, बढ़ रही संक्रमितों की तादाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -