यदि बिडेन जीतता है, तो वो चीन की जीत होगी: डोनाल्ड ट्रम्प
यदि बिडेन जीतता है, तो वो चीन की जीत होगी: डोनाल्ड ट्रम्प "
Share:

अमेरिकी चुनाव नजदीक हैं और दोनों उम्मीदवार इसके लिए कमर कस रहे हैं। जॉन्सटाउन, पेंसिल्वेनिया में अपनी रैली के दौरान, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने जो बिडेन पर दावा किया कि उनका डेमोक्रेटिक पार्टी प्रतिद्वंद्वी अगर चीन पर लगाए गए टैरिफ को बढ़ाकर चुना जाएगा। ट्रम्प ने जॉन मुर्था जॉनस्टाउन-कैम्ब्रिया काउंटी हवाई अड्डे पर रैली में कहा, "मैंने अमेरिकी नौकरियों पर चीन के बड़े खतरे का सामना करने के लिए सबसे कठिन कार्रवाई की, हमने उनसे इतना शुल्क लिया कि हमने अपने किसानों को वह पैसा दिया क्योंकि हमारे किसानों को लक्षित किया गया था। हमें यह (चीन से) वापस मिल गया; 28 बिलियन अमरीकी डालर, हमारे पास बहुत कुछ बचा हुआ है।"

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा, “यह चुनाव एक सरल विकल्प है। यदि बिडेन जीतता है, तो चीन जीतता है। ये सभी अन्य देश जीतते हैं। हम सबको चीर कर निकल जाते हैं। यदि हम जीतते हैं, तो आप जीतते हैं, पेंसिल्वेनिया जीतता है, और अमेरिका जीतता है। बहुत ही सरल। "ट्रम्प ने आगे कहा कि इससे पहले मंगलवार को, उन्होंने चीनी काउंटर-फिटर और व्यापारियों की कटाई के लिए एक आदेश पर हस्ताक्षर किए थे, जो पूरे अमेरिका में" अपने नकली उत्पादों को बेचते हैं "। राष्ट्रपति ने पूर्व उपराष्ट्रपति के खिलाफ हिंसा की बात कही। "सोए हुए आदमी" के रूप में जो "आत्मसमर्पण" करता है और यही कारण है कि चीन बिडेन को जीतना चाहता है।

“बिडेन चीन पर मेरे टैरिफ को समाप्त कर देगा - उसने पहले ही कहा है कि वह चीन से टैरिफ लेने जा रहा है। बिडेन के मंच में एक निरंतरता यह है कि वह आत्मसमर्पण करता है। यही कारण है कि चीन और सुदूर बाइडेन जीतने के लिए बेताब हैं क्योंकि वह हमारी नौकरियों को चीन को सौंप देगा। अगर नींद वाले व्यक्ति को यह पद मिला तो चीन संयुक्त राज्य का मालिक होगा। " पेंसिल्वेनिया उनकी दूसरी अभियान यात्रा है क्योंकि उन्हें इस महीने की शुरुआत में COVID-19 के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आंधी-तूफान प्रभावित क्षेत्रों में होगी बरामदगी: किम जोंग उन

अमेरिका बनाएगा बांग्लादेश के साथ अच्छी शर्तें बनाने की योजना

प्रीज ट्रम्प के वकील ने सुप्रीम कोर्ट से की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -