असम में हुआ बड़ा सड़क हादसा, पिकनिक मनाने जा रहे 14 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
असम में हुआ बड़ा सड़क हादसा, पिकनिक मनाने जा रहे 14 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

गोलाघाट: असम के गोलाघाट जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहां हुई भीषण सड़क दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना में 27 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। चोटिल व्यक्तियों में से कई यात्रियों की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसकी वजह से मृतक लोगों का आंकड़ा बढ़ने की संभावना है। दुर्घटना की खबर प्राप्त होने के बाद मौके पर पुलिस एवं प्रशासन की टीम पहुंच गई है।

प्राप्त खबर के अनुसार, दुर्घटना गोलाघाट जिले के देरगांव के पास बालीजन गांव में हुई है। दुर्घटना के वक़्त बस में 45 लोग सवार थे, जो तड़के 3 बजे अठखेलिया से बोगीबील पिकनिक मनाने के लिए निकले थे। इस के चलते प्रातः लगभग 5 बजे मार्घेरिटा से आ रहे कोयला भर्ती ट्रक की बस से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के पश्चात् मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम चोटिल व्यक्तियों को लेकर जेएमसीएच पहुंची है, जिनमें से कई यात्रियों की हालत गंभीर है। पुलिस ने बताया कि बस में सवार सभी यात्री पिकनिक मनाने के लिए तिनसुकिया के तिलिंगा मंदिर जा रहे थे। चोटिल व्यक्तियों का उपचार के लिए फिलहाल जोरहाट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

दुर्घटना में जान गंवाने वाले 14 यात्रियों के शव बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। इससे पहले असम के डिब्रूगढ़ जिले में भी भीषण सड़क दुर्घटना का केस सामने आ चुका है। यहां 11 सितंबर 2023 को भीषण सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस हादसे में 6 लोग घायल हुए थे। दरअसल, शिवसागर जिले से आए कुछ लोग डिब्रूगढ़ के शांतिपाड़ा में एक पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। कार्यक्रम समाप्त होने के पश्चात् वे वापस शिवसागर जा रहे थे। तभी लेटेकाटा में उनकी कार एक ट्रक से जा टकर गई। ट्रक से टकराते ही कार वहीं पलट गई थी। उसके परखच्चे उड़ गए थे।  

CBI ने सबूतों के अभाव में IPL मैच फिक्सिंग मामले बंद किए

अपने जश्न को मसाला दें: रेस्तरां-ग्रेड पनीर टिक्का मसाला के रहस्यों को उजागर करना

पद से हटाए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हिमाचल प्रदेश के DGP संजय कुंडू, कल सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -