सायंतनी घोष की दादी का हुआ देहांत, नहीं कर पाईं अंतिम दर्शन

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सायंतनी घोष की दादी का बीती रात देहांत हो गया है। सोशल मीडिया पर अपनी दादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए सायंतनी घोष ने अपने फैंस को ये दुखद खबर बताई है। परन्तु इस बीच कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सायंतनी घोष अपने घर नहीं जा पाई है। इस बात का दुख सायंतनी घोष की पोस्ट में साफ दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही अपनी दादी को याद करते हुए सायंतनी घोष ने लिखा, मुझे यकीन नहीं हो रहा है आप हमें छोड़कर चली गई हैं। अब तक मैं सब लोगों को ये बात बड़े ही शान से कहती थी कि मेरी दादी अब भी मेरे साथ हैं। इस पल के साथ सब कुछ बदल गया है। 

इसके साथ ही अब मैं आपको कभी नहीं देख सकूंगी। दोपहर में ही तो हमने वीडियो कॉल पर बात की थी। मुझे जिंदगी भर इस बात का अफसोस रहेगा कि मैं आपको आखिरी बार अलविदा नहीं कह पाई। वहीं आगे सायंतनी घोष ने लिखा, ‘मैंने मार्च में कोलकाता आने का प्लान बनाया था लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते ऐसा हो नहीं सका। वहीं काश मैं मार्च में ही आपसे मिलने आ गई होती। मैंने अपना पूरा बचपन आपके साथ बिताया है। इसके साथ ही आपने मेरे परिवार को बिना किसी शर्त के भरपूर प्यार दिया है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। मुझे इतना प्यार देने के लिए आपका धन्यवाद। आप बहुत याद आएंगी अम्मा...।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'सायंतनी घोष परिवार में अपनी दादी के सबसे करीब रही हैं। वहीं कुछ समय पहले ही सायंतनी घोष ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें उनकी दादी घर में आचार बनाती नजर आ रही थी। इसके साथ ही फैंस को सायंतनी घोष का ये वीडियो बहुत पसंद आया था। इसके साथ ही दादी के जाने के बाद फैंस लगातार सायंतनी घोष को सांत्वना दे रहे हैं। फैंस के साथ साथ कई टीवी सितारों ने भी सायंतनी घोष की दादी को श्रद्धांजलि दी है। वहीं कुछ समय पहले ही देबिना बनर्जी ने भी सायंतनी घोष की पोस्ट पर कमेंट कर अपनी ओर से सांत्वना दी थी।

शिवांगी जोशी का यह देशी लुक देख उड़ जाएंगे आपके होश

बैडमिंटन से लेकर डांस तक लॉकडाउन में शिवांगी ने किये यह काम

नई शर्तों के साथ शूटिंग होगी शुरू, वर्कर की मौत हुई तो मिलेगा इतना मुआवजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -