अमेजन प्रमुख जेफ बेजोस का फोन हुआ हैक, सऊदी क्राउन प्रिंस का हाथ होने की संभावना!
अमेजन प्रमुख जेफ बेजोस का फोन हुआ हैक, सऊदी क्राउन प्रिंस का हाथ होने की संभावना!
Share:

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और अमेजन के प्रमुख जेफ बेजोस का मोबाइल फोन हैक हो गया था. इसके घटना की वजह सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान द्वारा भेजे गए एक मैसेज को माना जा रहा है. ब्रिटिश अखबार 'द गार्जियन' ने अनाम स्रोतों का हवाला देते हुए एक रिपोर्ट प्रकाशित की है. अखबार ने लिखा कि एक डिजिटल फॉरेंसिक विश्लेषण ने सुझाव दिया कि 2018 में अमेजन के प्रमुख के फोन से डाटा चोरी की शुरुआत मोहम्मद बिन सलमान के निजी व्हाट्सएप द्वारा भेजे गए एक वायरस वाले वीडियो फाइल से हुई.

सीएम उद्धव ठाकरे ने साईंबाबा जन्मस्थान विवाद पर दिया बड़ा बयान, कहा-विवाद बेवजह पैदा हुआ..

इस मामले को लेकर मीडिया ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि अभी तक यह नहीं पता है कि फोन से क्या डेटा निकाला गया था, लेकिन यह रिपोर्ट बेजोस और उनकी पत्नी मैकेंजी की तलाक की आश्चर्यजनक घोषणा के लगभग एक साल बाद आई है. गौरतलब हो कि बेजोस ने शादी के 25 साल बाद अपनी पत्नी मैकेंजी से तलाक ले लिया. 

कार्ति चिदंबरम को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने इस मामले में लगाई अं​तरिम रोक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमेरिकी अखबार 'नेशनल एनक्वायर्र' ने जेफ बेजोस और पूर्व टेलीविनजन एंकर लॉरेन सांचेज के बीच विवाहेतर संबंध का खुलाया किया था. अखबार ने अपने सिलसिलेवार रिपोर्ट में कहा था कि बेजोस ने लॉरेन को काफी अतरंगी मैसेज भी भेजे थे. बेजोस के सुरक्षा सलाहकार गेविन डे बेकर ने इस संबंध में कहा, 'उन्हें विश्वास है कि 'नेशनल एनक्वायर्र' के बेजोस के विवाहेतर संबंधों के खुलासे पहले ही सऊदी अरब सरकार ने बेजोस के फोन में सेंधमारी कर चुका था.' लेकिन डे बेकर ने अपने दावे को लेकर कोई साक्ष्य पेश नहीं किए, जिससे उनके इस बात पर भरोसा किया जा सके. 

रजनीकांत निवास पर भारी विरोध प्रदर्शन, बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

महाराष्ट्र में भाषा को लेकर फिर भड़की चिंगारी, स्कूलों में शुरू हो सकती है मराठी

आंध्र प्रदेश विधानसभा में विधायकों ने लगाए जय अमरावती के नारे, इन जगहों पर मचा हंगमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -